SpreadIt News | Digital Newspaper

रिलीज के पहले ही दिन लिक हुई राजामौली की RRR, ‘इन’ वेबसाइटों पर से लोग कर रहे है HD में डाउनलोड 

रिलीज के पहले ही दिन लिक हुई राजामौली की RRR, ‘इन’ वेबसाइटों पर से लोग कर रहे है HD में डाउनलोड

नई दिल्ली: फिल्म पायरेसी कोई नई बात नहीं है। जैसे जैसे दुनिया डिजिटल बन रही है वैसे ही गुनाह करने के तरीके भी अब डिजिटल हो रहे है। पहले फिल्म्स की पायरेटेड CD या DVD कैसेट बेचीं जाती थी। अब सीधे फिल्म ही डाउनलोड हो रही है।

Advertisement

आज रिलीज हुई राजामौली की फिल्म RRR भी इस पायरेसी का शिकार हो चुकी है। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म का HD प्रिंट वाला वर्जन लिक ही चुका है जिससे निर्माताओं को करोडो का नुकसान हो रहा है। यह फिल्म का बजट ४०० करोड़ से ऊपर था। इस वजह से फिल्म का लिक होना मतलब निर्माताओं के लिए बड़ा झटका एवं नुक्सान है।

दिग्गज फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ एचडी प्रिंट में लीक हो रही है। यह फिल्म दक्षिण फिल्म उद्योग में आलिया भट्ट और अजय देवगन की पहली फिल्म है। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

Advertisement

हालाँकि यह फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इंटरनेट पर लीक हो गई है। फिल्म निर्माताओं के लिए यह खबर सदमे की तरह आई है। इस वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी बड़ा फर्क पड़ेगा। फिल्म का बजट लगभग ४०० करोड़ है, ऐसे में फिल्म लिक होने से सभी सदमे में है।

RRR को पायरेसी करने वाले साइट्स ‘FilmRap’, ‘तमिल रॉकर्स’ और ‘मूवी रूल्स’ नाम की वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है। हालाँकि निर्माताओं ने और काई लोगों ने फिल्म को सिनेमा में जाकर देखने की अपील की है।

Advertisement