SpreadIt News | Digital Newspaper

TMC नेता की हत्या के बाद ‘वहा’ पे फिर बवाल: हिंसा-आगजनी में 7 लोगों की मौत

रामपुरहाट :

बंगाल (West Bengal) एक बार फिर जल उठा है। तृणमूल कांग्रेस(TMC) के प्रमुख की हत्‍या के बाद बीती रात कुछ लोगों ने बीरभूम के रामपुरहाट थाना क्षेत्र के बोगतुई गांव मेंकरीब एक दर्जन घरों में आग लगा दी। आग में झुलसने 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 38 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक प्रधान स्टेट हाईवे 50 के पास थे तभी बदमाशों ने उन पर देसी बम फेंके। उसे रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल, ये मामला पश्चिम बंगाल में दो पार्षदों को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारे जाने के ठीक एक हफ्ते बाद आया है। बता दें कि  पिछले रविवार शाम को उत्तर 24 परगना के पानीहाटी में एक टीएमसी पार्षद को गोली मार दी गई थी, और पुरुलिया के झालदा में एक कांग्रेस नेता को गोली मार दी गई थी।

Advertisement

दरअसल, ये मामला बीरभूम जिले के रामपुरहाट की है।पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जहां 5 घरों के दरवाजे बंद कर आग लगा दी गई।जिसमें मौके पर 7 लोगों जलकर मौत हो गई।सूत्रों के अनुसार, ये वारदात TMC के उपप्रधान की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है। इलाके में तनाव का माहौल है।फिलहाल भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई हैं।

Advertisement