SpreadIt News | Digital Newspaper

21 मार्च 2022 राशिफल: जानिए कैसे गुजरेगा आपका दिन?

मेष : आपका उदार रवैया आपके लिए वरदान साबित होगा। आज आपको अतिरिक्त धन की प्राप्ति हो सकती है। आपका जिद्दी व्यवहार परिवार के सदस्यों और दोस्तों को नाराज कर सकता है। आपका पार्टनर आपसे कमिटमेंट मांगेगा।

वृष: आशावादी बनें और उज्जवल पक्ष को देखें। अनियोजित स्रोतों से धन लाभ की संभावना। शाम को रिश्तेदार या दोस्त आपसे मिल सकते हैं। जो लोग सिंगल हैं उनकी आज किसी खास से मुलाकात होने की संभावना है। विवाद हो या ऑफिस पॉलिटिक्स, आज हर चीज पर आपका राज होगा।

Advertisement

मिथुन : शराब पीने की आदत से छुटकारा पाने के लिए उपयुक्त दिन है। आप शानदार नए विचारों के साथ आएंगे जो वित्तीय लाभ लाएंगे। विवादास्पद मुद्दों से बचें जो प्रियजनों के साथ बहस का कारण बन सकते हैं। आप आत्मीय प्रेम के परमानंद का अनुभव करेंगे। 

कर्क : आप में सकारात्मक वाइब्स आपके दिन को बेहतर बनाएगी। आप अपने मन की बात कहने में सहज महसूस करेंगे। वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए आपसी सहयोग पर ध्यान दें। अपनी ऊर्जा वापस पाने के लिए आराम करें। 

Advertisement

सिंह : भविष्य के लिए निर्णय लेने में आप भ्रमित रहेंगे। धैर्य न खोएं और समय का इंतजार करें। व्यापार में आर्थिक लाभ के लिए दिन बहुत अच्छा है। अज्ञात स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। अपने आसपास के लोगों को जज करने से बचें। 

कन्या: निजी मामलों को सुलझाने में आपको अपने बॉस से मदद मिलेगी।  आपके लिए काफी अच्छा दिन है! ससुराल पक्ष से आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है। आप अपने बच्चों के लिए खुश रहेंगे। आपके करियर की संभावनाएं उज्ज्वल हैं, इसलिए ईमानदारी से काम करें।

Advertisement

तुला : आज आप स्थिति की कमान संभालेंगे। साहस के पहले स्पर्श से ही आपकी कठिनाइयाँ समाप्त हो जाएँगी। आप धार्मिक गतिविधियों में निवेश कर सकते हैं, और इस तरह मानसिक शांति और स्थिरता प्राप्त कर सकते हैं। 

वृश्चिक : इस राशि के लोग आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए बाध्य हो सकते हैं। आप यात्रा करना और पैसा खर्च करना पसंद करेंगे। हालाँकि, यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको खेद होगा। साज-सज्जा में सुधार के प्रोजेक्ट आज पूरे किए जा सकते हैं। आप एक नया प्रेम संबंध बना सकते हैं।

Advertisement

धनु: मानसिक और नैतिक शिक्षा के साथ-साथ शारीरिक शिक्षा लेकर सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करें। भले ही पैसा आपके लिए महत्वपूर्ण हो, लेकिन इसके चक्कर में न पड़ें। आपके रिश्ते खराब हो सकते हैं। परिवार में किसी महिला सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। 

मकर :  संपत्ति के उत्तराधिकार से जुड़े मामले हो सकते हैं। आपको वह पैसा वापस करना पड़ सकता है जो आपने पहले अपने दोस्त या परिवार के सदस्य से उधार लिया था। परिवार के साथ समय बिताना आपकी ऊर्जा को पुन: उत्पन्न करने के लिए महत्वपूर्ण होगा। 

Advertisement

कुंभ: स्व-दवा एक अच्छा विचार नहीं होगा। यदि आप अस्वस्थ हैं, तो आपको डॉक्टर से परामर्श करने की आवश्यकता है। आप कुछ पैसे बचाने में सक्षम हो सकते हैं। लंबित घरेलू कामों में आपका अधिकांश समय बर्बाद हो सकता है। 

मीन  : आपके प्रिय सपने साकार हो सकते हैं। हालाँकि, बहुत अधिक उत्साहित होना आपके लिए अच्छा नहीं हो सकता है। पैसों के मामले में आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है। यदि स्थिति इसकी मांग करती है तो मित्र आपके बचाव में आ सकते हैं।

Advertisement