SpreadIt News | Digital Newspaper

अक्षय कुमार पर हिंदू फैंस नाराज, ट्विटर चलाया #Boycott ट्रेंड, जानिए क्या है मामला?

अक्षय कुमार पर हिंदू फैंस नाराज, ट्विटर चलाया #Boycott ट्रेंड, जानिए क्या है मामला?

नई दिल्ली: हम बिना कोई झिजक से कह सकते है की अक्षय कुमार की भारत में बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसमें ज्यादातर हिंदू विचारधारा के फैंस है। क्योंकि हमेशा भाजप के नजदीक पाए गए है। हालाँकि इस बार अक्षय कुमार पर हिंदू विचारधारा वाले युवक नाराज हुए है। आइए जानते है आखिर अक्षय कुमार ने ऐसा क्या किया?

Advertisement

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ होली के खास मौके पर रिलीज हुई, जिसका फायदा फिल्म को हुआ। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर काफी कमाई की और महामारी के दौरान रिलीज होने वाली अक्षय की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

बावजूद इसके सोशल मीडिया पर ‘बच्चन पांडे’ हैशटैग के साथ अक्षय का बहिष्कार किया जा रहा है.

Advertisement

फिल्म का ट्रेलर देखने और गाने सुनने के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया था। ज्यादा उम्मीदों के चलते फैंस फिल्म देखने आए तो कुछ लोग कहने लगे कि उन्हें फिल्म में मजा नहीं आया।  इसके साथ ही बॉयकॉट बच्चन पांडे ट्विटर पर हैशटैग के साथ ट्रेंड करने लगे।

यह है वजह 

Advertisement

फिल्म में अक्षय कुमार बेहद हिंसक रूप में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय का नाम बच्चन पांडे है, ऐसे में बच्चन के सरनेम ‘पांडे’ से लोग नाराज होने लगे हैं।

इस बीच, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे मुद्दा बनाया और कहा कि अक्षय की फिल्म में हिंदू करैक्टर को अधर्मी के रूप में चित्रित किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी हैं।

Advertisement