SpreadIt News | Digital Newspaper

अक्षय कुमार की फिल्म मचा रही है बॉक्स ऑफिस पर धमाल, बस दो दिन में कमाए इतने करोड़?

होली के मौके पर शुक्रवार को बच्चन कुमार , अक्षय कुमार , कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई।यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। क्योंकि अक्षय ने इसमें विलेन का रोल प्ले किया था। फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ  एक सन्देश भी देती है। फिल्म ने दूसरे दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई की है. तो इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में 23 करोड़ की कमाई कर ली है। रविवार को फिल्म  अगर रविवार को फील 15 करोड़ से ज्यादा कमाई की उम्मीद है। 

Advertisement

कोविड के दौरान ज्यादा कमाई करने वाली अक्षय की यह दूसरी फिल्म है। इस लिस्ट में अक्षय की पहली फिल्म सूर्यवंशी है। जो पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दो दिनों में 26 करोड़ 29 लाख रुपये की कमाई की थी।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित कश्मीर फाइल्स पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुनाफा कमा रही है, लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म ने वहां अपनी छाप छोड़ी है।

Advertisement

कहा जा रहा है कि कश्मीर की फाइल्स का जबरदस्त कलेक्शन होने के बावजूद अक्षय कुमार की स्टार पावर अपना कमाल दिखाएगी। बच्चन पांडे और द कश्मीर फाइल्स की वजह से इस महीने कोई और बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

बच्चन पांडे की बात करें तो इसमें अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं।  साजिद के साथ काम करने को लेकर अक्षय ने कहा कि साजिद के साथ काम करने में काफी मजा आता है। मैं एक अभिनेता और साजिद एक निर्माता बनने से पहले हम अच्छे दोस्त थे और आप सोच सकते हैं कि दोस्तों के साथ काम करने में कितना मज़ा आता है। बच्चन पांडे साजिद के साथ मेरी 10वीं फिल्म है और दर्शक इसे पसंद करेंगे।

Advertisement