SpreadIt News | Digital Newspaper

सरकारी नौकरी पाने का एक और सुनहरा मौका, बड़ी सैलरी बड़ा पद, जानिए पूरा विवरण 

सरकारी नौकरी पाने का एक और सुनहरा मौका, बड़ी सैलरी बड़ा पद, जानिए पूरा विवरण

नई दिल्ली:ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ONGC सरफेस टीम एंड इंजीनियरिंग सर्विसेज के लिए जूनियर कंसल्टेंट्स और एसोसिएट कंसल्टेंट्स के लिए असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पद पर भर्ती कर रहा है।  जिसके तहत कुल 40 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

Advertisement

जूनियर कंसल्टेंट्स और एसोसिएट कंसल्टेंट्स के लिए रजिस्ट्रेशन  31 मार्च, 2022 को और जूनियर कंसल्टेंट्स और एसोसिएट कंसल्टेंट्स के लिए 30 मार्च, 2022 को समाप्त होगा।

पात्रता मानदंड

Advertisement

इस पद के लिए आयु सीमा न्यूनतम 30 वर्ष और अधिकतम 65 वर्ष है।

ओएनजीसी के सरफेस इंस्टालेशन के ज्ञान के साथ सेवानिवृत्त E3 से E5 स्तर के उत्पादन क्षेत्र के कार्यपालक और इंजीनियरिंग सेवाओं में ज्ञान के साथ विद्युत क्षेत्र के E3 स्तर तक के ओएनजीसी के अधिकारी।

Advertisement

वेतनमान और चयन प्रक्रिया

इस पद के लिए वेतन 40,000 रुपये से 1,80,000 रुपये प्रति माह है। चयन का अंतिम निर्णय लेने के लिए लिखित परीक्षा और इंटरव्यू का उपयोग किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के लिए तिथि, स्थान और रिपोर्टिंग समय के बारे में ई-मेल द्वारा सूचित किया जाएगा।

Advertisement

कितनी रिक्तियां ?

इस भर्ती प्रक्रिया के दौरान ओएनजीसी द्वारा कुल 40 रिक्तियां भरी जाएंगी। जूनियर कंसल्टेंट्स और एसोसिएट कंसल्टेंट्स के 36 पद जबकि असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के 4 पद भरे जाएंगे.

Advertisement

आवेदन की अंतिम तिथि?

CLAT का रजिस्ट्रेशन  पंजीकरण 31 मार्च, 2022 को जूनियर कंसल्टेंट्स और एसोसिएट कंसल्टेंट्स के लिए और 30 मार्च, 2022 को जूनियर कंसल्टेंट्स और एसोसिएट कंसल्टेंट्स के लिए बंद हो जाएगा।

Advertisement