SpreadIt News | Digital Newspaper

कश्मीर फाइल्स फिल्म ने अक्षय कुमार, प्रभास जैसे दिग्गजों की फिल्म को पीछे छोड़ा, बस 6 दिनों में कमाए इतने करोड़?

नई दिल्ली: इन दिनों विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फील कश्मीर फाइल्स देशबाहर में चर्चा का विषय बानी हुई है। हालाँकि बिलकुल कम बजट और कोई स्टार न होने के बावजूद इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े है और आगे भी तोड़ने की उम्मीद है। तो आइए जानते है रिलीज के बाद अब तक कितना पैसा कमाया है।

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स ने ऐसा करिश्मा दिखाया है जो शायद ही पहले किसी और फिल्म ने किया हो। जैसे सभी फिल्मों की कमाई में रिलीज के ३ दिनों बाद कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिलती है। लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

Advertisement

आपको बता दें कि 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह फिल्म 1990 के कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पुनीत इसर भी हैं।

द कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी है। थिएटर हाउसफुल हो गए हैं और कई जगहों पर लोगों को टिकट लेने में दिक्कत हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 80 करोड़ के करीब पहुंच गया है.

Advertisement

माना जा रहा है कि फिल्म अगले कुछ दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। कलेक्शन के मामले में फिल्म लगातार अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म पहले हफ्ते में अपनी कमाई में इजाफा कर सकती है।

तरन आदर्श के ट्वीट से साबित होता है कि इस फिल्म ने बॉलीवुड के सभी दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है।

Advertisement

Advertisement