SpreadIt News | Digital Newspaper

मनसे का फिर से ‘खळ्ळ खट्यॅक’; आईपीएल खिलाड़ियों के लिए महाराष्ट्र के बाहर से लाई बसें फोडी

मुंबई :

मनसे वाहतूक सेना के पदाधिकारियों ने मुंबई में एक आईपीएल (IPL 2022) बस को फोड दिया है। मनसे आक्रामक हो गई है क्योंकि खिलाड़ियों के ट्रान्सपोर्ट की व्यवस्था करने का काम मुंबई के व्यापारियों को नहीं दिया है। पता चला है कि IPL में खिलाड़ियों के लिए लाई गई बस को मनसे (MNS) कार्यकर्ताओं ने बीती रात फोड दिया था। घटना ताज होटल (Hotel Taj) के सामने बीती रात 11 बजे से 11.30 बजे के बीच हुई।

Advertisement

मनसे ने बस पर  ‘मनसेचा दणका’ का पोस्टर चिपका कर बस की तोड़फोड़ की। कोलाबा पुलिस ने इस मामले में मनसे परिवहन सेना के उपाध्यक्ष प्रशांत गांधी और अन्य मनसे वाहतूक सेना के पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पुरा मामला :-

Advertisement

खिलाड़ियों को आईपीएल के लिये लाने और ले जाने के लिए बसों का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन ये बसें महाराष्ट्र के बाहर से लाई जाती हैं। यह काम महाराष्ट्र के बस ट्रांसपोर्टरों को दिया नही जाता। हालांकि मनसे ने पहले मांग की थी कि आईपीएल खिलाड़ियों को लाने-ले जाने का काम स्थानीय ट्रांसपोर्टरों को दिया जाए।

मनसे की मांग का कोई जवाब नहीं मिलने से उन्होंने आखिरकार ‘खळ्ळ खट्यॅक’ का सहारा लिया और बसें फोड दी। मंगलवार रात ताज होटल के बाहर मनसे वाहतूक सेना के सदस्यों ने महाराष्ट्र के बाहर से आ रही बसों को फोडकर अपना काम दिखा दिया।

Advertisement