SpreadIt News | Digital Newspaper

IPL के शुरू होने ने में बस कुछ दिन बाकी, लेकिन मुंबई इंडियंस मुश्किलों में, ‘यह’ स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL के शुरू होने ने में बस कुछ दिन बाकी, लेकिन मुंबई इंडियंस मुश्किलों में, ‘यह’ स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल

IPL 2022: पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर आई है. उनके स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हैं। उनका अंगूठा अभी तक ठीक नहीं हुआ है। तेवा को डर है कि वह शुरुआती मैचों में आउट हो सकते हैं। मुंबई आईपीएल 2022 में 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। 

Advertisement

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी से पहले कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और पोलार्ड के साथ सूर्यकुमार यादव को रिटेन किया था। इस वजह से सूर्यकुमार यादव इस आईपीएल में सबकी नज़रों में रहने वाले खिलाड़ियों में से एक है। 

सूर्यकुमार ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ घर में समाप्त हुई श्रृंखला में अपना अंगूठा चोटिल कर लिया था। बाद में उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर कर दिया गया था। सूर्यकुमार यादव वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी, बेंगलुरु में रेहाबिलेशन से गुजर रहे हैं। 

Advertisement

चोट की गंभीरता 
मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव तेजी से ठीक हो रहे हैं, लेकिन संभावना है कि शुरुआती मैचों में वह वह खेल नहीं पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर पीटीआई को बताया। 

पहले कुछ मैचेस से होंगे बाहर 

Advertisement

संभावना है कि उन्हें बोर्ड की मेडिकल टीम द्वारा सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने का जोखिम नहीं उठाने की सलाह दी जाएगी। कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन के बाद सूर्यकुमार मुंबई के लिए सबसे अहम बल्लेबाज हैं। मुंबई के पास पहले मैच के बाद पांच दिन का अंतर है। टीम को अपना दूसरा मैच 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है। तब तक उम्मीद है कि सूर्यकुमार फिट हो जाएंगे। 

Advertisement