SpreadIt News | Digital Newspaper

सोलापुर-पुणे हायवे पर भीषण हादसा, देवदर्शन जा रहे 4 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत

सोलापुर-पुणे हायवे पर भीषण हादसा, देवदर्शन जा रहे 4 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत

सोलापूर: महाराष्ट्र  में सोलापुर-पुणे राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोंडी गांव के पास श्रद्धालुओं को ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से एक ओवरलोड ट्रक टकरा गया . इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक उस्मानाबाद जिले के कदमवाड़ी गांव के रहने वाले थे।

Advertisement

14 मार्च को एकादशी होने के कारण ये सभी लोग रविवार को रात्रि भोज कर भगवान विट्ठल को प्रणाम करने के लिए पंढरपुर के लिए निकले थे। कोंडी गांव के पास राहुटी इलाके में पहुंचे तो पीछे से आ रहे सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक का टायर फट गया।

इससे चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक ट्रैक्टर से टकरा गया। जिससे ट्रैक्टर की दोनों ट्रालियां पलट गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

Advertisement

ट्रैक्टर पर कुल 22 लोग सवार थे। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में घायलों को अस्पताल ले जाया गया। मरने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं।

हादसे में तुकाराम सुदाम शिंदे (13 साल), ज्ञानेश्वर दत्तात्रेय सालुंखे (14 साल), भगाबाई जरासंद मिसाल (60 साल) और जरासंद माधव मिसाल (70 साल) की मौत हो गई। घायलों को सालापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दर्दनाक हादसे से काफी देर तक वाहन यातायात बाधित रहा।

Advertisement