SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दोनों बेटे बड़ी मुश्किल में,जानिए क्या है पूरा मामला?

बड़ी खबर: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के दोनों बेटे बड़ी मुश्किल में,जानिए क्या है पूरा मामला?

मुंबई:  केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटों नितेश राणे और नीलेश राणे की मुश्किलें बढ़ गई हैं।  एनसीपी नेता सूरज चौहान की शिकायत पर बीजेपी विधायक नितेश राणे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटों नीलेश राणे के खिलाफ मुंबई के आजाद मैदान थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि नीलेश राणे ने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा है।

Advertisement

नीलेश राणे के खिलाफ फरवरी की शुरुआत में महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले की एक अदालत के बाहर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने और एक लोक सेवक को अपने कर्तव्यों का पालन करने से रोकने के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

इससे पहले मुंबई पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर विवादित बयान देने के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

इस संबंध में पिता-पुत्र ने अग्रिम जमानत के लिए भी आवेदन किया है। हालांकि मामले में बचाव पक्ष के वकील सतीश मानेशिंदे ने समय की मांग पर मामले की सुनवाई 15 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी है।

पुलिस ने अदालत को बताया कि राणे ने मीडिया के सामने झूठा दावा किया था कि उन्होंने मालवानी थाने में पूछताछ के दौरान गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया था । इस बीच, पुलिस ने कहा कि उन्होंने जांच अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए बयान दिया था।

Advertisement