SpreadIt News | Digital Newspaper

Radhe Shyam Review: आखिर आज रिलीज हुई बाहुबली प्रभास की फिल्म, जानिए कैसी है फिल्म?

Radhe Shyam Review: आखिर आज रिलीज हुई बाहुबली प्रभास की फिल्म, जानिए कैसी है फिल्म?

मुंबई: साउथ सिनेमा  में एक से बढ़कर एक फिल्में देने के बाद सुपरस्टार प्रभास भी बॉलीवुड में छा गए हैं । ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार की लिस्ट में भी शामिल हो गया है । अब प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ आ गई है। (Radhe shyam movie review in hindi)

Advertisement

आज 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई प्रेम कहानी ‘राधेश्याम’ इस फिल्म की एक ख़ास बात है कि यह फिल्म तमिल तेलुगु में बनी थी, लेकिन इस बार प्रभास की फिल्म को हिंदी में डब नहीं किया गया बल्कि हिंदी में शूट किया गया था। ऐसे में प्रभास के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

‘राधे-श्याम’ की कहानी?

Advertisement

कहानी विक्रमादित्य (प्रभास) और डॉ. प्रेरणा (पूजा हेगड़े)की है। विक्रमादित्य के हाथों में प्रेम की रेखाएं नहीं हैं,  ऐसे में प्रेम से बचने वाले विक्रमादित्य को प्रेरणा से प्यार हो जाता है। यहां डॉ. प्रेरणा एक गंभीर बीमारी से लड़ रही है, जिसमें दो महीने से ज्यादा का समय नहीं बचा है।  ऐसे में क्या उनमे प्यार होता है,  प्रेरणा बीमारी से थी होती है आदि बाते इस फिल्म में है। 

क्या अच्छा है क्या बुरा?

Advertisement

128 मिनट की इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। फिल्म के कई सीन बेहद स्लो हैं। प्रभास की बाकी फिल्मों के मुकाबले स्क्रिप्ट काफी कमजोर है। पहला भाग ठीकठाक गति से चलता है।  जबकि दूसरे भाग में फिल्म काफी धीमी हो जाती है।

इसके अलावा फिल्म के गाने और बेहतर हो सकते थे। वैसे तो प्रभास फिल्म के हर सिन में काफी स्मार्ट लगते हैं। साथ ही पूजा हेगड़े की खूबसूरती भी शानदार है। प्रभास और पूजा एक्टिंग के मामले में भी अच्छा कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के डायलॉग्स और सीन की वजह से यह फिल्म क्रिटिक्स को पसंद नहीं आई। 

Advertisement

फिल्म क्यों देखें

अगर आप प्रभास के फैन हैं और उन्हें पूजा हेगड़े के साथ फ्रेम रोमांस में देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए बेस्ट है। वरना इस फिल्म में देखने लायक कुछ भी नहीं है। कई फिम्ल क्रिटिक्स ने इसे बस १ या २ स्टार दिए है। 

Advertisement