SpreadIt News | Digital Newspaper

भाजप की जीत के जश्न पर मोदी करेंगे संबोधन, जानिए कितने बजे मोदी करेंगे भाषण?

भाजप की जीत के जश्न पर मोदी करेंगे संबोधन , जानिए कितने बजे मोदी करेंगे भाषण?

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय का दौरा करेंगे । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझानों से साफ हो गया है कि बीजेपी एक बार फिर सत्ता में वापसी करने जा रही है।

Advertisement

ऐसे में बीजेपी के लिए यह किसी बड़े करिश्मे से कम नहीं है। क्योंकि यूपी में सत्ता में वापसी को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा है।  उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भी बीजेपी आगे चल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक पीएम शाम 6.30 बजे दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली में भाजपा मुख्यालय दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित है। कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं।

Advertisement

इस बीच, गृह मंत्री अमित शाह , भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई अन्य शीर्ष नेता भी पार्टी मुख्यालय में मौजूद रहेंगे। रुझान में बढ़ोतरी देखकर लगता है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह और बढ़ गया है। भाजपा मुख्यालय को सजाने का काम भी शुरू हो गया है।

राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा लगातार दूसरी बार जीत की ओर अग्रसर है और अन्य तीन राज्यों के रुझानों में आगे है। जबकि आम आदमी पार्टी आप पंजाब में शानदार जीत के साथ इतिहास रच रही है।  देश के पांच राज्यों में फरवरी और मार्च में वोटिंग हुई थी।

Advertisement

दिन के अंत तक, केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा इनमें से चार राज्यों में जीत हासिल कर सकती थी। चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी आगे चल रही है।

Advertisement