SpreadIt News | Digital Newspaper

भाजपा की जीत: जानिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में क्या कहा? PM की स्पीच के अहम् मुद्दे

भाजपा की जीत: जानिए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में क्या कहा, PM की स्पीच के अहम् मुद्दे

नई दिल्ली: भाजपा ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया है।  यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में बीजेपी की सरकार बनना तय है।  ऐसे में दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में जश्न का माहौल है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की जीत पर मतदाताओं को बधाई दी है।

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा, आज उत्साह और जश्न का दिन है।  हमारे कार्यकर्ताओं ने मुझसे वादा किया था कि 10 मार्च से होली शुरू हो जाएगी।  पीएम मोदी ने भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में पार्टी के हर कार्यकर्ता ने एनडीए की जीत की सीमा तय की है।  यूपी ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए हैं, लेकिन यूपी में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई मुख्यमंत्री दूसरी बार सत्ता में आया है।

Advertisement

पांच राज्यों के नतीजों पर पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत में लोकतंत्र का दिन है।  पीएम मोदी ने बीजेपी की जीत का श्रेय महिलाओं और युवाओं को दिया। उन्होंने कहा कि पहली बार वोट कर रहे मतदाताओं ने भाजपा की जीत की पुष्टि की है।

पीएम मोदी ने कहा, 37 साल में पहली बार यूपी में सरकार दोहराई गई है।  गोवा में जीत की हैट्रिक हुई और उत्तराखंड में भी पहली बार सरकार दोहराई गई है। भाजपा को चारों दिशाओं से आशीर्वाद मिला है। पीएम मोदी ने कहा कि 2022 ने 2024 के नतीजे तय कर दिए हैं।

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले तक देश कोरोना की महामारी का सामना कर रहा था।  फिलहाल दुनिया इस मुश्किल दौर से बाहर नहीं निकल पाई है कि यूक्रेन और रूस के बीच जंग ने दुनिया भर के देशों को चिंतित कर दिया है।

पीएम मोदी ने परिवारवाद की राजनीति पर भी हमला बोला।  कहा कि मैं किसी परिवार के खिलाफ नहीं हूं।परिवारवाद ने कई राज्यों को आहत किया है। मुझे यकीन है कि एक दिन लोग देश में परिवारवाद की राजनीति को खत्म कर देंगे। एक दिन परिवारवाद का सूर्यास्त होगा।

Advertisement