SpreadIt News | Digital Newspaper

CCTV फुटेज आया सामने; शेन वॉर्न दो महिलाओं से करवा रहे थे मसाज, जानें पुरा मामला

नई दिल्ली :

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत पर एक और बड़ा अपडेट मिल रहा है। कोह सामुई (Koh Samui) महाद्वीप के जिस विला में वॉर्न रुके थे वहां का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में चार महिलाएं उनके कमरे की ओर से आती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इन महिलाओं को वॉर्न और उनके दोस्तों ने मसाज के लिए बुलाई थीं।

Advertisement

दरअसल अपनी मौत से पहले शेन वार्न मसाज करने वाली महिलाओं से संपर्क में थे और और डेलीमेल के मुताबिक उन्होंने चार महिलाओं को मसाज करने के लिए बुलाया था। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक शुक्रवार में दोपहर एक बजकर 53 मिनट पर चारों महिलाएं आती हैं और उनमें से दो तो शेन वार्न के कमरे में चली जाती है तो वहीं अन्य दो उनके दोस्तों के पास चली जाती हैं।

इसके बाद वो सभी 2 बजकर 58 मिनट पर रिसार्ट से बाहर चली जाती हैं। इनके जाने के दो घंटे 17 मिनट के बाद यानी यानी शाम 5 बजकर 15 मिनट पर उन्हें अपने रिसार्ट में बेसुध पाया जाता है। इसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें 20 मिनट तक उठाने की कोशिश की, लेकिन उनके नहीं उठने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया जाता है और उन्हें मृत घोषित कर दिया जाता है।

Advertisement

महिला के अनुसार जब वह शेन वॉर्न के कमरे के पास पहुंची तो कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद महिला ने अपनी बॉस को मैसेज कर बताया कि शेन वॉर्न दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। ज्ञात हो कि कुछ देर बाद ही शेन वॉर्न के निधन की बात सामने आई थी। जब उनका दरवाजा नहीं खिला, तो दोस्तों ने रुम को खोला। शेन वॉर्न को कमरे में अचेत अवस्था में पाया गया था।

शेन वाॅर्न को अचेत अवस्था में देखते ही एम्बुलेंस बुलाई गई। साथियों ने ही शेन वॉर्न को सीपीआर दिया, जब एम्बुलेंस आई तब अस्पताल की ओर गए। महिलाओं के मुताबिक उन्हें शेन वॉर्न और उनके दोस्तों के ग्रुप को मसाज देने के लिए बुक किया गया था लेकिन वॉर्न अपने कमरे से बाहर ही नहीं आए थे।

Advertisement

राष्ट्रीय पुलिस के उप प्रवक्ता किसाना पाथनाचारोन द्वारा जारी बयान में कहा गया कि पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर की रिपोर्ट वॉर्न के परिवार और ऑस्ट्रेलियाई दूतावास को भेज दी गई है। इसमें कहा गया कि वॉर्न के परिवार को इसमें कोई शक नहीं था कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है। सहायक पुलिस आयुक्त जनरल सुराचेत हाकपार्न ने कहा, ‘किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं हैं या सामान गुम होने की रिपोर्ट नहीं है। अस्पताल के निदेशक ने कहा है कि उनकी मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है।

Advertisement