SpreadIt News | Digital Newspaper

इतना शक्तिशाली स्मार्टफोन आपने कभी नहीं देखा होगा, 6000 mAh बैटरी और वाटरप्रूफ फीचर वाले फोन के बारे में जानकर चौंक जाओगे

इतना शक्तिशाली स्मार्टफोन आपने कभी नहीं देखा होगा, 6000 mAh बैटरी और वाटरप्रूफ फीचर वाले फोन की कीमत जानकर चौंक जाओगे

टेक: DOOGEE ने अपने S सीरीज रग्ड स्मार्टफोन के लिए एक नई घोषणा की है। डुअल-स्क्रीन, नाइट विजन कैमरा-वाला यह धाकड़ स्मार्टफोन DOOGEE S98 मार्च 2022 के अंत तक लॉन्च होने के लिए तैयार है। DOOGEE कंपनी को सबसे मजबूत फोन बनाने के लिए जाना जाता है। DOOGEE S98 में बड़ी स्क्रीन, मजबूत बैटरी और बेहतर कैमरा होगा। ये हैं DOOGEE S98 के कमाल के फीचर्स.

Advertisement

फीचर्स

DOOGEE S98 एक आकर्षक डुअल-स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आएगा। फोन में सामने की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.3 इंच का LCD FHD+ MAN डिस्प्ले और पीछे की तरफ एक अनोखा स्मार्ट राउंड डिस्प्ले होगा।

Advertisement

नया DOOGEE S98 2.05GHz पर क्लॉक्ड मीडियाटेक G96 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 8GB रैम और 256GB ROM के साथ आएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा
फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 20MP का नाइट विजन कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल कैमरा होगा। प्राइमरी एलईडी फ्लैशलाइट्स और इंफ्रारेड लाइट्स रियर सेटअप को पूरा करती हैं। 

Advertisement

बैटरी
DOOGEE S98 में 6000mAh की बैटरी होगी और यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। 

DOGEE का यह बीहड़ स्मार्टफोन IP68 / IP69K रेटेड और MIL-STD-810G प्रमाणित होगा। इसका मतलब है कि यह वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और शॉकप्रूफ है और परिष्कृत और खतरनाक परिस्थितियों में काम कर सकता है, जिससे यह बाहरी रोमांच और लंबी अवधि की यात्राओं के लिए उपयुक्त हो जाता है।

Advertisement