SpreadIt News | Digital Newspaper

बहोत सारे क्रिकेटर मुझे घूरते थे, मंदिरा बेदी ने क्रिकेटरों पर लगाया बदसलूकी का आरोप, जानिए पूरा मामला

मुंबई: बहोत सारे क्रिकेटर मुझे घूरते थे, मंदिरा बेदी ने क्रिकेटरों पर लगाया बदसलूकी का आरोप, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए मशहूर मंदिरा बेदी ने 19 साल बाद अब एक बड़ा खुलासा किया है और क्रिकेटरों पर बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया है।  मंदिरा बेदी का नाम 2003 क्रिकेट विश्व कप के बाद चर्चा में आया था। मंदिरा बेदी ने 2003 विश्व कप की एंकरिंग की और मंदिरा बेदी ने बाद में खेल में ग्लैमर जोड़ा। जिसे काफी पसंद किया गया था।

Advertisement

एंकर ने लगाए गंभीर आरोप
मंदिरा बेदी ने एक शो के दौरान काफी बड़ी-बड़ी बातें कहीं. एक्ट्रेस ने कहा कि क्रिकेटर्स उनका अपमान कर रहे थे। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अक्सर क्रिकेटरों के व्यवहार से डरती थीं। लेकिन उस समय वह जिस चैनल के लिए काम कर रही थीं, वह चैनल एक्ट्रेस को काफी सपोर्ट कर रहा था।

मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मंदिरा बेदी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, “बहुत सारे क्रिकेटर मेरी तरफ देख रहे थे। जिससे मेरा आत्मविश्वास डगमगा गया, लेकिन प्रसारकों ने मेरा हौसला बढ़ाया और कहा कि 150-200 महिलाओं में से आपका चयन हो गया है। आप सबसे अच्छे हैं खुद पर विश्वास रखें।”

Advertisement

मंदिरा के मुताबिक, खिलाड़ी और उनके साथी पैनल के सदस्य शायद किसी महिला को स्पोर्ट्स एंकर के तौर पर स्वीकार नहीं कर पा रहे थे।

Advertisement