SpreadIt News | Digital Newspaper

रोहित शर्मा ने खरीदी महँगी कार, कीमत जानकर चौंक जाओगे; जानिए कौन सी है कार?

मुंबई: श्रीलंका और भारत के बीच टेस्ट सीरीज शुक्रवार से शुरू होने वाली है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मोहाली टेस्ट में खेला जाएगा । इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम मोहाली पहुंच गई है और अभ्यास करती नजर आ रही है।

रोहित शर्मा के मोहाली टेस्ट में कप्तानी संभालने के साथ, वह अब टीम इंडिया के लिए पूर्ण कप्तान की भूमिका निभाएंगे। रोहित शर्मा, हालांकि, वर्तमान में शहर की चर्चा है। रोहित शर्मा ने एक चमकदार कार खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Advertisement

ब्लू टीम लीडर ने उसी रंग की कार खरीदी है। यह मुंबई इंडियंस की जर्सी का रंग भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा ने नई लैंबॉर्गिनी उरुस कार खरीदी है।  इसकी कीमत 3.10 करोड़ रुपए आंकी गई है।

टीम इंडिया के पास एक पूर्णकालिक कप्तान है और यह स्वाभाविक ही है कि रोहित के पास वह दबंग कार हो। हालांकि हिटमैन की कार को लेकर चर्चाएं इस समय जोरों पर हैं। क्योंकि कार बेहद आकर्षक है और इसकी कीमत करोड़ों में है जैसा कि पहले बताया जा चुका है।

Advertisement

फिर भी टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा को कारों का बहुत शौक है और वह भी जगजाहिर है। उनके शौक के मुताबिक अब उनके कार खजाने में एक और शानदार कार जुड़ गई है। इसके अलावा रोहित ने अपनी नई कार में कार में खास नए फीचर्स भी जोड़े हैं, जो उनकी अपनी पसंद है।

जब कार के इंटीरियर की बात आती है, तो यह लेदर से  बना होता है। रोहित ने इसे अपनी पसंद के हिसाब से तैयार किया है। जिसमें रेड ब्लैक केबिन भी शामिल है। कार का डैशबोर्ड भी काले और लाल रंग में आता है। साथ ही कार में 22 इंच के डायमंड रिम्स कटे हुए हैं।

Advertisement

इटली की सुपरकार निर्माता लेम्बोर्गिनी द्वारा अब तक उरुस को एक प्रोफेशनल और लक्जरी वाहन माना जाता रहा है। भारत में कुछ खास लोगों ने इसे खरीदा है। जिसमें एक और नाम रोहित शर्मा का जुड़ गया है।बॉलीवुड से रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, कार्तिक आयरन और जूनियर एनटीआर इस कार के मालिक बन गए हैं।

Advertisement