SpreadIt News | Digital Newspaper

हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस को इस खिलाड़ी ने किया अलविदा, दुनिया के मौजूदा सबसे आक्रामक खिलाडियों में से एक

हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस को इस खिलाड़ी ने किया अलविदा, दुनिया के मौजूदा सबसे आक्रामक खिलाडियों में से एक

अहमदाबाद: इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से नाम वापस ले लिया है । वह गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा थे। लंबे समय तक बायो-बबल में रहने की चुनौती में जेसन रॉय ने यह फैसला किया। इस बात की जानकारी उन्होंने पिछले हफ्ते अहमदाबाद फ्रेंचाइजी को दी थी।

Advertisement

हालांकि, गुजरात टाइटन्स ने अभी तक उनके स्थान पर नए खिलाडी की घोषणा नहीं की है। आईपीएल 2022 की नीलामी में गुजरात टाइटंस ने जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपये की फेस वैल्यू पर अपने साथ ले गया। यह दूसरी बार है जब जेसन रॉय आईपीएल से पीछे हटे हैं। इससे पहले भी उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापिस लिया था।

जेसन रॉय का जाना गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका होगा। सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनके पास ज्यादा विकल्प भी नहीं हैं। देखना होगा कि शुभमन गिल के पार्टनर के तौर पर किसे शामिल किया जाएगा। जेसन रॉय के लिए गुजरात टाइटंस आईपीएल में चौथी टीम थी।

Advertisement

जेसन रॉय इससे पहले 2017 में गुजरात लायंस के लिए, 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स और 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे।

इस बार आईपीएल 10 टीमों का टूर्नामेंट होगा और इसके लीग मैच मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे। लीग चरण में कुल 70 मैच खेले जाने हैं और यह टूर्नामेंट करीब दो महीने तक चलेगा। आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होनी है और फाइनल 29 मई को खेला जाएगा।
Advertisement