SpreadIt News | Digital Newspaper

55000 रुपयों तक की सरकारी नौकरी पाने की सुनहरा मौका, इस सरकारी कंपनी में होने वाली है भर्ती, जानिए पूरा विवरण

55000 रुपयों तक की सरकारी नौकरी पाने की सुनहरा मौका, इस सरकारी कंपनी में होने वाली है भर्ती, जानिए पूरा विवरण

नई दिल्ली: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की पुणे यूनिट में 20 नई रिक्तियों के लिए इंजीनियरों की भर्ती की घोषणा की गई है। इस नौकरी के लिए चुने गए उम्मीदवारों को कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर पुणे या नागपुर में काम पर रखा जाएगा। 

Advertisement
प्रोजेक्ट इंजीनियरों को अधिकतम तीन साल और रु. 40 हजार तक वेतन दिया जाएगा। परियोजना इंजीनियरों को अधिकतम चार वर्षों के लिए नियोजित किया जाएगा और चौथे वर्ष में प्रति माह 55,000 रुपये तक का वेतन का भुगतान किया जाएगा। 
इंजीनियरों के लिए 20 नई रिक्तियां हैं, जिनमें से 8 ट्रेनी इंजीनियरों के लिए और 12 प्रोजेक्ट इंजीनियरों के लिए हैं। एआईसीटीई से मान्यता प्राप्त संस्थानों या विश्वविद्यालयों से इंजीनियरिंग की निम्नलिखित शाखाओं में 4 साल के इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक बीई या बीटेक करने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। 
रिक्तिया 
प्रोजेक्ट इंजीनियर इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर 4, प्रोजेक्ट इंजीनियर मैकेनिकल इंजीनियर 6, प्रोजेक्ट इंजीनियर सिविल इंजीनियर 1, प्रोजेक्ट इंजीनियर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर 1, ट्रेनी इंजीनियर इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर 3 
आवेदन कैसे करें?
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन की स्कैन की गई कॉपी को [email protected] पर ईमेल करें। इसमें स्पष्ट रूप से उस पद का उल्लेख होना चाहिए जिसके लिए वे आवेदन कर रहे हैं। इसके अलावा, दस्तावेजों की हार्ड कॉपी 16 मार्च से पहले भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, पुणे को भेज दी जानी चाहिए।
आवेदन शुल्क
प्रोजेक्ट इंजीनियर के लिए 500/- रुपये और ट्रेनी इंजीनियरों के लिए 200/- रुपये ऑनलाइन आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना पढ़ें।

 

Advertisement