SpreadIt News | Digital Newspaper

सेना और आतंकियों में फिर मुठभेड़, भारतीय सेना ने आतंकियों दिया बड़ा झटका; जानिए विस्तार से

सेना और आतंकियों में फिर मुठभेड़, भारतीय सेना ने आतंकियों दिया बड़ा झटका; जानिए विस्तार से

जम्मू -कश्मीर के शोपियां जिले के अमशीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच झड़प हुई।  मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए । घटनास्थल से हथियार और गोला-बारूद सहित आपराधिक सामग्री मिली है। पुलिस आगे की जांच करने में जुटी है।  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी।

Advertisement

खास बात यह है कि दो दिन पहले भी ऐसी खबर सामने आई थी। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।  अधिकारियों ने बताया कि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान में शोपियां जिले से सेना के दो उग्रवादियों को पकड़ा गया। 

आतंकियों के पास से एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन और 24 राउंड गोला-बारूद बरामद किया गया है। अभी दो दिन पहले भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से लश्कर-ए-तैयबा के एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया था.

Advertisement

साथ ही पिछले शनिवार को केंद्र शासित प्रदेश में अलग-अलग अभियानों में उग्रवादियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था। पुलवामा और श्रीनगर में तलाशी अभियान चलाया गया। 

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर, सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के रहमू इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। जिसमें एक आतंकी मारा गया। साथ ही उन्होंने बताया क्षेत्र में और आतंकी छुपे होने की आशंका है। हमारी फ़ौज लगातार उनपर नजर बनाए हुए है। 

Advertisement