SpreadIt News | Digital Newspaper

बैंक ऑफ़ बड़ोदा में नौकरी पाने का सुनहरा वासर, जानिए सैलरी और आवेदन करने का पूरा विवरण

बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका आया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने जोखिम प्रबंधन और धोखाधड़ी जोखिम विभाग मेंमैनेजर , वरिष्ठ मैनेजर  आदि पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है।  इस रिक्ति  के माध्यम से कुल 42 रिक्तियां भरी जाएंगी । 

जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।  इस रिक्ति के लिए आवेदन पत्र 23 फरवरी 2022 से सक्रिय हैं। 

Advertisement

बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी की तलाश कर रहे या विभिन्न बैंक भर्ती की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए राहत की खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने कई पदों पर आवेदन निमंत्रित किए है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी की जांच कर लें।

आवेदन शुल्क

Advertisement

अधिसूचना के अनुसार सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करने होंगे। इसके अलावा एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये और पीएच वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये जमा करने होंगे। 

आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट या क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग द्वारा ऑनलाइन किया जा सकता है।अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिस देखें। 

Advertisement

चयन प्रक्रिया

क्षेत्रीय बीसी के संचालन की निगरानी के लिए संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों द्वारा पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की जाएगी। आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी में स्पीड पोस्ट / पंजीकृत डाक / कूरियर या व्यक्तिगत रूप से संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय में जमा किया जाना चाहिए। क्षेत्रीय कार्यालय उम्मीदवारों का चयन करेगा और इंटरव्यू की तारीख से 15 दिनों के भीतर उन्हें सूचित करेगा।

Advertisement