SpreadIt News | Digital Newspaper

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान करने वाले है Bollywood में एंट्री, जानिए कब और किस फिल्म से करेंगे डेब्यू?

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान करने वाले है Bollywood में एंट्री, जानिए कब और किस फिल्म से करेंगे डेब्यू ?

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने बॉलीवुड डेब्यू  की तैयारी कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन अपने पिता के विपरीत एक लेखक के रूप में शुरुआत करेंगे। शाहरुख बार-बार कह चुके हैं कि आर्यन एक्टिंग में करियर बनाने के इच्छुक नहीं हैं। शाहरुख ने एक बार कहा था कि आर्यन डायरेक्टर बनना चाहता है। अब लगता है कि आर्यन उस सपने को साकार करने की ओर बढ़ रहा है

Advertisement

पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक आर्यन फिलहाल कई आइडिया पर काम कर रहे हैं। इसमें फीचर फिल्में और वेब सीरीज शामिल होने की संभावना है। उनके द्वारा लाए गए कई विचारों में से, अब तक दो प्लॉट लाइनों का चयन किया गया है – एक अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक वेब सीरीज है।

साथ ही शाहरुख़ खान-होम प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस होने वाली एक फिल्म है। कहा जा रहा है कि आर्यन मशहूर लेखक बिलाल सिद्दीकी के साथ काम कर रहे हैं।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक अमेजन प्राइम सीरीज रोमांच से भरपूर होने के लिए जानी जाती है। हालांकि फीचर फिल्मों की डिटेल अभी सामने नहीं आई है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस साल अमेज़न शो को हरी झंडी दिखा सकता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह विचार अभी भी शुरुवाती अवस्था में है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से हरी झंडी मिलने के बाद ही इस पर काम शुरू होगा।

बेटी सुहाना एक्टिंग करना चाहती है 

Advertisement

शाहरुख की बेटी सुहाना अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने और अभिनय से अपना करियर बनाने के लिए उत्सुक हैं। सुहाना ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी जाहिर की थी।

वह फिलहाल विदेश में क्राफ्ट की पढ़ाई कर रही थी और हाल ही में भारत लौटी है। अफवाहें यह भी चल रही हैं कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के जरिए जोया अख्तर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

Advertisement