SpreadIt News | Digital Newspaper

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, दो जबरदस्त खिलाड़ी हुए सीरीज से बाहर

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी की तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए थे। इसी बिच और एक बुरी खबर सामने आ रही है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जाएगा।  वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की जीत में इस खिलाड़ी की अहम भूमिका थी। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी टीम के लिए चिंता का विषय हो सकती है।

Advertisement

दोनों देशों के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज 24 फरवरी से शुरू होने जा रही है।सूर्यकुमार इस समय टीम के साथ लखनऊ में हैं। हालांकि, क्रिकबज न्यूज के मुताबिक,सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 मैचेस के लिए अनफिट घोषित करते हुए बहार का रास्ता दिखाया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में तीन मैच खेले और 107 रन बनाए। वह भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। ऐसे में उनकी टीम से गैरमौजूदगी भारत के लिए मुश्किल हो सकती है।

Advertisement

सूर्यकुमार के अलावा दीपक चाहर भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में चोटिल हो गए थे  दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद भी बीसीसीआई ने कोई रिप्लेसमेंट नहीं मांगा है क्योंकि कोरोना से बचने के लिए बायो बबल तोडना मुश्किल होगा।

Advertisement