SpreadIt News | Digital Newspaper

2019 में ‘पीली साड़ी वाली’ ने ढ़ाया था कहर, UP Election 2022 में और ज्यादा किलर लुक आया सामने…

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर ‘पीली साड़ी’ वाली महिला पोलिंग अफसर (poll officer Reena Dwivedi Photo) की तस्वीरें वायरल हुई थीं। रातों-रात यह महिला पोलिंग अफसर फेसबुक से लेकर व्हाट्सऐप पर हर जगह छा गई थीं। इस बार वही पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर (Reena Dwivedi Photo) लखनऊ में नए लुक में नजर आई हैं। चुनाव ड्यूटी के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुईं लखनऊ की रीना द्विवेदी (poll officer Reena Dwivedi) एक बार फिर से चुनाव कराने को तैयार हैं। इस बार उनका नया अवतार देख हर कोई हैरान है।

Advertisement

इस बार रीना द्विवेदी का गेटअप कुछ बदला हुआ सा नजर आ रहा है। ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में रीना द्विवेदी को लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। आम लोगों और पोलिंग अफसरों के साथ पुलिसवाले भी रीना के साथ सेल्फी लेते दिखाई दिए।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार रीना द्विवेदी की ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी हुई है। मंगलवार को ईवीएम मशीन लेकर पोलिंग पार्टी के साथ वह चुनावी ड्यूटी में जा रही थीं, तब उनका नया अवतार देखने को मिला। बताया जा रहा है कि वह गोसाईगंज बूथ पर काउंटिंग कराएंगी।

Advertisement

बताया जाता है कि रीना की खूबसूरती और उनके ग्लैमरस लुक की वजह से उन्हें फिल्मों से भी ऑफर मिल चुके हैं। हालांकि उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था। उन्हें भोजपुरी फिल्मों में भी काम करने के लिए कई ऑफर मिले हैं, लेकिन उन्होंने अपने बेटे की वजह से सभी ऑफर को नकार दिया था।

Advertisement