SpreadIt News | Digital Newspaper

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र में जॉब पाने का सुनहरा अवसर जल्द ही होगा ख़त्म, कल है आवेदन करने की अंतिम तारीख; बिना देर किए करे आवेदन

मुंबई: बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा जनरलिस्ट ऑफिसर ( GO) के पद के लिए आवेदन प्रक्रिया कल यानी 22 फरवरी 2022 को बंद कर दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है, वे बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं।

इस वैकेंसी के जरिए कुल 500 रिक्तियां भरी जाएंगी । बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा जारी जानकारी के अनुसार इस भर्ती अभियान के तहत GO ऑफिसर्स स्केल- II और स्केल- III प्रोजेक्ट 2022-23 के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

Advertisement

बैंक में नौकरी पाने की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र द्वारा जनरलिस्ट ऑफिसर (जीओ) के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 5 फरवरी से जारी किया गया है। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों की जांच करनी चाहिए।

इस तरह अप्लाई करें

  1.  bankofmaharashtra.in पर जाएं।
  2. करेंट वैकेंसी के लिंक पर जाएं।
  3. अब स्केल II और स्केल III परियोजना 2022-23  लिंक 
  4. अब रजिस्टर करें।
  5. मांगी गई डिटेल्स भरकर रजिस्टर करें।
  6. प्राप्त रजिस्ट्रेशन संख्या का उपयोग करके आवेदन पत्र भरें।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र में जनरलिस्ट ऑफिसर के कुल 500 पदों पर भर्ती होगी। इस वैकेंसी के तहत जनरल कैटेगरी के कुल 203 पद भरे जाएंगे। ओबीसी वर्ग के लिए 137 सीटें, आर्थिक रूप से कमजोर यानी ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 50 सीटों, ऐसी श्रेणी में 37 सीटों और एसटी के लिए 75 सीटों पर भर्ती की जाएगी.

Advertisement

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती के लिए आवेदन वेबसाइट bankofmaharashtra.in के माध्यम से किया जा सकता है।

Advertisement