SpreadIt News | Digital Newspaper

अजय देवगन की दृश्यम २ में हुई ‘इस’ जबरदस्त एक्टर की एंट्री, अब फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता 

अजय देवगन की दृश्यम २ में हुई ‘इस’ जबरदस्त एक्टर की एंट्री, अब फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता

मुंबई: दृश्यम फिल्म की अद्भुत कहानी और एक्टर्स के जबरदस्त परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित करने के बाद मेकर्स फिल्म का सीक्वल बनाना शुरू कर चुके है। दृषमय २ में लिड हीरो अजय देवगन और उनकी लिड एक्ट्रेस श्रिया सरन, तब्बू और इशिता दत्ता एक बार फिर दृश्यम 2 में नजर आएंगे।

Advertisement

लेकिन इसी के साथ इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर आ रही है। एक न्यूज पोर्टल की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय खन्ना फिल्म की कास्ट में शामिल हो गए हैं।

कहा जा रहा है कि अक्षय खन्ना एक स्मार्ट, समझदार, तेज पुलिस वाले की भूमिका में हैं। जो हमेशा अजय के पीछे रहता है और हमेशा अजय को फंसाने के लिए साजिश करता है।

Advertisement

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह सहायक भूमिका नहीं बल्कि उचित भूमिका है। यह अजय देवगन और अक्षय खन्ना की एक साथ चौथी फिल्म होगी। उनके साथ आखिरी फिल्म ‘आक्रोश’ थी। वह 12 साल के लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म में साथ काम करेंगे। इन दोनों ने इससे पहले ने ‘दीवानी’, ‘एलओसी’ और दो अन्य फिल्मों में भी काम किया है।

अजय ने हाल ही में ‘दृश्यम 2’ का पहला शेड्यूल पूरा किया है। पिछले हफ्ते शुरू हुए ‘दृश्यम 2’ का सात दिवसीय शेड्यूल नवी मुंबई में आयोजित किया गया। फिल्म के पहले पार्ट ने लोगों को काफी प्रभावित किया था।

Advertisement