SpreadIt News | Digital Newspaper

ऋषभ पंत ने एक हाथ से मारे छक्के के दीवाने हुए लोग, ऐसा शॉट कभी नहीं देखा होगा, देखे विडिओ

क्रिकेट: भारत ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में दूसरा मैच 8 रन से जीता और सीरीज 2-0 से जीत ली। इस मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान ऋषभ पंत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान 28 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 52* रन की पारी खेली और भारत को 186 रनों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ऋषभ पंत ने भी अपनी पारी के बाद प्रशंसकों का दिल जीता। पंत अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान पंत के एक हाथ से छक्का लगाने से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।

Advertisement

उनके बल्ले से निकले छक्के की तीव्रता का अंदाजा उनके बल्ले से निकलने वाली आवाज से ही लगाया जा सकता है। यही वजह है कि इस अनोखे शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

पारी के 19वें ओवर में ऋषभ पंत का शॉट देखने को मिला।  इस ओवर को वेस्टइंडीज के दिग्गज स्टार गेंदबाज जेसन होल्डर ने फेंका और उनके ओवर की पहली गेंद फुल टॉस थी, जिसका ऋषभ पंत ने पूरा फायदा उठाया और अपने एक हाथ से लॉन्ग ऑन को छक्का लगाया। ऋषभ पंत के इस शानदार शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

यहाँ देखे विडिओ

Advertisement