SpreadIt News | Digital Newspaper

अक्षय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रेलर देखने के लिए क्लिक करें

मुंबई: अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर लेकर आए हैं । अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर आज रिलीज हो चूका है।  ट्रेलर देखने के बाद अक्की के फैंस काफी खुश हैं।  फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। ट्रेलर में कृति सेनन एक फिल्म निर्माता की भूमिका में हैं, वह ‘बच्चन पांडे’ नाम के एक खतरनाक गैंगस्टर पर फिल्म बनाना चाहती हैं। इसके लिए वह अपने दोस्त की मदद लेती है।

क्या है ट्रेलर में ?

Advertisement

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत कृति सेनन और अरशद वारसी से होती है, जब कृति सेनन अपनी फिल्म का आइडिया अपने दोस्त अरशद वारसी से शेयर करती हैं तो उनका कहना है कि वह बच्चन पांडे पर अपनी फिल्म बनाएंगे और फिल्म का टाइटल भी बच्चन पांडे हो।

यह सुनकर अरशद ने कृति को ऐसा करने से मना कर देते है। दोनों बच्चन पांडे के किले में पहुंचते हैं। वहां कृति और अरशद बच्चन पांडे से मिलते हैं। इसके बाद पंकज त्रिपाठी भी ट्रेलर में एंट्री करते हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। इस फिल्म में जैकलीन बच्चन पांडे की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं।

Advertisement

बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के कई पोस्टर सामने आए थे और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है। अक्षय की इस फिल्म का पोस्टर देखकर फैंस रोमांचित हो गए। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट होगी।

यहाँ देखे ट्रेलर 

Advertisement

Advertisement