SpreadIt News | Digital Newspaper

मिनिटों में मिलेगा एक लाख का पर्सनल लोन, GPay दे रहा है सुनहरा अवसर, ऐसे करे आवेदन 

मिनिटों में मिलेगा एक लाख का पर्सनल लोन, GPay दे रहा है सुनहरा अवसर। ऐसे करे आवेदन

टेक: अगर आप भी गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए है। अगर आपको किसी आपात स्थिति में एक लाख रुपये की जरूरत है, तो Google Pay  सेवा आपके लिए बहुत मददगार होगी। Google Pay ने  इंस्टेंट लोन की सुविधा शुरू कीहै।

Advertisement

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए, आपको Google Pay और अपने क्रेडिट इतिहास दोनों का अच्छा उपयोग करना होगा। अगर ऐसा होता है तो आपको एक लाख रुपये तक का पर्सनल लोन मिल जाएगा।

डीएमआई फाइनेंस कि मदद से मिलेगा लोन 
डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड ने Google पे के साथ डिजिटल व्यक्तिगत ऋण (Personal Loan) प्रदान करने के लिए एक नई सेवा शुरू की है। Google Pay यूजर्स को इस सर्विस के तहत डबल बेनिफिट मिलेगा। सबसे पहले आपको Google Pay Custer का अनुभव मिलता है। दूसरे, इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप डीएमआई फाइनेंस से तत्काल व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

Advertisement

ऋण लाभ किसे मिलेगा?
इंस्टेंट लोन के लाभ Google पे का उपयोग करने वाले प्रत्येक उपयोगकर्ता को लाभ नहीं होगा। आपका क्रेडिट इतिहास तय करेगा कि आपको लोन मिलेगा या नहीं। इस सुविधा के तहत, पूर्व-योग्य पात्र उपयोगकर्ताओं (Pre-Eligible for Loans) का निर्धारण डीएमआई फाइनेंस द्वारा निर्धारित शर्तों के अनुसार किया जाएगा। 

पैसा मिनटों में आ जाएगा।
यदि आप एक पूर्व-योग्य ग्राहक हैं, तो आपके तत्काल ऋण आवेदन को वास्तविक समय में संसाधित किया जाएगा। प्रक्रिया के कुछ ही मिनटों के भीतर आपके बैंक खाते में पैसा जमा कर दिया जाएगा।

Advertisement

कितने महीने में मिलेगा लोन?
इससे आप अधिकतम एक लाख रुपये तक का कर्ज ले सकते हैं। इस राशि का भुगतान अधिकतम 36 महीने की अवधि में किया जाना चाहिए। DMI Finance और Google Penny देश में 15,000 से अधिक पिन कोड के लिए सेवा शुरू कर रहे हैं।

यहां जानें पूरी प्रक्रिया
1.  गूगल पे एप को ओपन करें।
2. अगर आप प्री-अप्रूव्ड लोन पाने के योग्य हैं, तो प्रमोशन के तहत एक मनी ऑप्शन दिखाई देगा।
3. यहां आप लोन पर क्लिक करें।
4. अब ऑफर का विकल्प खुलेगा। यह DMI का विकल्प दिखाएगा।
5. यहां आपको आवेदन पूरा करना होगा।
6. आवेदन को सबमिट करने पर, ऋण स्वीकृत होते ही राशि आपके बैंक खाते में जमा कर दी जाएगी।

Advertisement