SpreadIt News | Digital Newspaper

ईडी सुनो, मैं एक नंगा आदमी हूँ; राउत ने साधा ‘उस’ ईडी वसुली एजेंट पर निशाना!

मुंबई :

शिवसेना सांसद संजय राउत ने मंगलवार को शिवसेना भवन के सामने प्रेस कांफ्रेंस की और केंद्र की भाजपा सरकार, राज्य में ईडी और भाजपा नेताओं की जमकर खिंचाई की।संजय राउत ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि यह अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार परिषद है।शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के नेतृत्व में इसी शिवसेना भवन से हमने कई लड़ाइयां लड़ी हैं और उसे जीता है। इसी भवन के पास बम विस्फोट भी हुआ है।

Advertisement

पूरी शिवसेना यहाँ मौजूद है नामर्दों की तरह वार करने वालों से शिवसेना कभी डरने वाली नहीं है। ईडी ने बेटी की शादी में मेहंदी और नेल पॉलिश करने वालों से भी पूछताछ की थी. ईडी ने उस दर्जी से भी पूछताछ की है जहां हम कपड़े सिलते हैं, यह जानकारी राउत ने दी।

संजय राउत ने कहा कि पिछले कई दिनों से शिवसेना हो, ठाकरे परिवार हो, आनंदराव अडसुल, रविंद्र वायकर, अनिल परब, भावना गवली, एनसीपी प्रमुख शरद पवार के परिवार के साथ कई लोगों पर केंद्रीय एजेंसियों पर से हमला हो रहा है। यह चिंता की बात है।

Advertisement

ईडी बताए कौन है जितेंद्र चंद्रलाल नवलानी। संजय राउत ने कहा कि नवलानी के नाम से दिल्ली से लेकर मुंबई तक ईडी के अधिकारियों के पसीने छूट जाएंगे। साथ ही मुंबई के 70 बिल्डरों से ईडी और दलालों से वसूली की जा रही है. 70 बिल्डरों से कम से कम 300 करोड़ रुपये वसूल किए। संजय राउत ने यह भी आरोप लगाया कि ईडी के कुछ अधिकारी इसमें शामिल थे।

महाराष्ट्र में सबसे बड़ा घोटाला फडणवीस के कार्यकाल में हुआ है. शिवसेना नेता संजय राउत ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर महाआईटी में 25,000 करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगाया है. जब बीजेपी सत्ता में थी तो हरियाणा का एक दूधवाला 7,000 करोड़ रुपये का मालिक कैसे बन गया? क्या ईडी इसे नहीं देखता? यह सवाल संजय राउत ने भी उठाया था।

Advertisement