SpreadIt News | Digital Newspaper

आर. माधवन, शाहरुख़ और सूर्या अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म के रिलीज डेट का हुआ ऐलान, ‘इस’ तारीख पर होगी रिलीज

आर माधवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ रॉकेटरी : द नांबी इफेक्ट’ पिछले साल से चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले साल फिल्म  की रिलीज की तारीख भी तय की गई थी, लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया था।

रॉकेट्री फिल्म की नई रिलीज डेट

Advertisement

लेकिन अब जबकि कोरोना का मामला कम हो गया है, आर माधव ने फिर से फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म अब 1 जुलाई 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं जो दर्शकों को काफी उत्साहित करती हैं।

Advertisement

शाहरुख़ भी है फिल्म में 

Advertisement

आपको बता दें कि फैंस इस फिल्म का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और साउथ के सुपरस्टार सूर्या खास भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म आर माधवन का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

क्या है कहानी ?

Advertisement

माधवन की यह फिल्म देश के जाने माने इसरो वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायण के जीवन संघर्ष की कहानी कहती है। जो जासूसी के मामलों में फंसे हुए थे और कई सालों तक सामाजिक प्रताड़ना का सामना करते रहे। इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त था।  इसमें दिखाए गए VFX ने भी दर्शकों का ध्यान खींचा।

इस फिल्म की कहानी पहले से ही काफी चर्चा में है.इस फिल्म में नंबी नारायण की निजी जिंदगी क्या थी।  वे कैसे फंस गए और उन पर देशद्रोह का भी आरोप लगाया गया। इन सब बातों को जानने और देखने के लिए देश का हर आम आदमी बेताब है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम समेत कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Advertisement