SpreadIt News | Digital Newspaper

अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ का टायटल सॉंग का टीजर रिलीज, अजय-अतुल करने वाले है कमाल; टीजर देखने के लिए क्लिक करे

मुंबई: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। इस फिल्म से जुड़ी हर जानकारी पर बिग बी के फैंस की नजर है।  फिल्म काफी समय से पेंडिंग थी। इसके रिलीज प्लेटफॉर्म को लेकर भी संदेह था, लेकिन जब इसके निर्माताओं ने सिनेमाघरों में इसकी रिलीज की घोषणा की, तो उनके प्रशंसकों और फिल्म से जुड़े लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

अब इस फिल्म के पहले गाने की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है।  उनका पहला गाना ‘आया ये झुंड है ‘ कल यानी 14 फरवरी 2022 को वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगा।

Advertisement

गाने का पोस्टर कल जारी किया गया था। उनका शॉर्ट टीजर आज रिलीज हो गया है।  इस गाने के टीजर में बिग बी की पूरी पलटन नजर आ रही है।  उनके हाथ में बल्ला और गेंद है।

गाने का 20 सेकेंड का टीजर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया है। उन्होंने इस गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा कि पंगा करने वाले रोते रहेंगे। जब ये झुंड आएगा और सबका दिल जीतेगा।  ‘आया ये झुंड है’ गाना कल रिलीज होगा।  यह फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Advertisement

गाने में अमिताभ तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन गाने के टीजर में उनकी फिल्म के बाकी किरदार नजर आ रहे हैं।  टीजर को देखकर लग रहा है कि ये पूरा क्रेजी गाना होगा। जो युवाओं को बेहद पसंद आ सकता है।

Advertisement

फिल्म का निर्देशन मशहूर मराठी निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले कर रहे हैं। इस फिल्म का संगीत मशहूर संगीत जोड़ी अजय-अतुल द्वारा तैयार किया जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज डेट 14 मार्च 2022 है। इस फिल्म में कई बाल कलाकार काम कर रहे हैं। जो बिना स्लम के लड़कों के रोल में नजर आएंगे।

Advertisement