SpreadIt News | Digital Newspaper

Government Job : परीक्षा के बिना ऑफिसर बनने का मौका दे रही है सरकार; जाने डीटेल्स सिंगल क्लिकपर

नई दिल्ली :

संघ लोक सेवा आयोग यानी कि यूपीएससी में सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों को यह सुनहरा अवसर है। यूपीएससी ने टूर ऑफिसर और अन्य पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया के आवेदन मांगे हैं इच्छुक उम्मीदवार एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं।

Advertisement

वह यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर upsc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की तिथि 3 मार्च तक ही है। इसके अलावा इन्हें https://upsconline.nic.in/ora/VacancyNoticePub.php इस पर क्लिक करके अधिकारिक तौर पर जानकारी के लिए यूपीएससी रिक्रूटमेंट 2022 का नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

भारतीय सेना में भी हो रही है बम्पर भर्ती :- 

Advertisement

भारतीय सेना (Indian Army) में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका है. इसके (Indian Army Recruitment 2022) लिए Indian Army ने शॉर्ट सर्विस कमीशन (NT) JAG (जज एडवोकेट जनरल ब्रांच के लिए) प्रवेश योजना के तहत ऑफिसर के पदों (Indian Army Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (Indian Army Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे Indian Army की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (Indian Army Recruitment 2022) पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 17 फरवरी है.

Advertisement