SpreadIt News | Digital Newspaper

बडी खबर : सलमान के शो ‘Big Boss’ के सेट पर लगी आग, दमकल गाड़ियाँ मौके पर मौजूद

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के रियलिटी शो ‘ बिग बॉस ‘ में कथित तौर पर आग लग गई है। मिली जानकारी के मुताबिक ‘बिग बॉस’ के सेट पर आग लगने के बाद दमकल की 4 गाड़ियां  मौके पर पहुंच गई हैं. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। फिलहाल दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

सेट पर आग लगने के बाद जमकर बवाल

Advertisement

न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के 15वें सीजन का  ग्रैंड फिनाले सभी प्रतियोगियों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। लेकिन इसी के तैयारी के दौरान आग लग गई।  दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई है। फ़िलहाल कोई दुर्घटना की खबर नहीं है। सभी प्रतियोगी सुरक्षित है।

बिग बॉस 15 में नजर आए थे ये सेलेब्स

Advertisement

‘बिग बॉस 15’ की बात करें तो इसमें करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश जैसी हस्तियां थीं। शो में तीन महीने से अधिक समय बिताने के बाद, तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस ट्रॉफी जीती। बता दें, तेजस्वी को एकता कपूर के पॉपुलर ‘नागिन 6’ के नए सीजन में भी मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला है।

बिग बॉस 15 में मेकर्स ने कुछ अलग करने की कोशिश की थी।  शो शुरू होने से पहले वूट एप पर बिग बॉस ओटीटी नाम का एक शो छह हफ्ते तक चलता रहा। इस शो में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद, नेहा भसीन जैसे सेलेब्स ने शिरकत की।  बता दें कि दिव्या अग्रवाल ओटीटी शो की विनर रहीं।

Advertisement