SpreadIt News | Digital Newspaper

Arjun Tendulkar IPL 2022 Auction: अर्जुन तेंदुलकर पर लगी ‘इतने’ लाख की बोली; अर्जुन पर इस टीम ने चला बड़ा दांव

बेंगलुरू :

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पर आईपीएल 2022 ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में 30 लाख रुपये की बोली लगी है। वे अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे। अर्जुन तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं। वे अभी तक आईपीएल में खेले नहीं हैं। हालांकि आईपीएल 2021 में अर्जुन मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। इस बार उनका नाम आखिरी समय पर आया और आते ही दांव लग गया।

Advertisement

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को एक बार फिर से अपनी टीम में शामिल किया। अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में खरीदा।

मुंबई के लिए चुने जाने के बाद अर्जुन ने वीडियो जारी कर कहा था, ‘पहले वानखेड़े में बॉल बॉय… पिछले सीजन में सपोर्ट बॉलर… अब टीम का गेंदबाज। यह शोटाइम है अर्जुन। बचपन से ही मैं मुंबई इंडियंस का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं इसके बाद कोच, टीम मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का मुझमें भरोसा जताने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।’

Advertisement

दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के दो दिवसीय मेगा आक्शन (IPL Mega Auction 2022) का आज दूसरा दिन है। बेंगलुरू में इसका आयोजन हो रहा है। दूसरे दिन लियम लिविंगस्टोन काफी महंगे बिके। ओडियन स्मिथ को भी अच्छी खासी रकम मिली। राज बावा और राजवर्धन हंगरगेकर जैसे अंडर-19 के खिलाड़ियों के लिए भी करोड़ों में बोली लगी। तिलक वर्मा और महिपाल लमरोर भी करोड़पति बने। डेविड मिलर जैसे कई अनसोल्ड खिलाड़ियों की दूसरी बार बोली लगी तो उन्हें खरीददार मिल गया।

Advertisement