SpreadIt News | Digital Newspaper

गुस्से में रोहित शर्मा ‘इस’ खिलाडी को बोले; ‘क्या हुआ, तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा है ठीक से? चल उधर भाग’

नई दिल्ली :

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने लगातार दो वनडे मैच जीत लिए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 44 रन से बाजी मारी और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। रोहित इस मैच में बतौर बल्लेबाज फेल रहे लेकिन कप्तानी में उन्होंने काफी प्रभावित किया। उन्होंने 237 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए शानदार तरीके से फील्डिंग लगाने के साथ-साथ समय-समय पर गेंदबाजी में भी महत्वपूर्ण बदलाव किए।

Advertisement

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे मैच के दौरान स्टंप माइक पर भारतीय खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कप्तान रोहित टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं। सीरीज के पहले मैच में भी स्टंप माइक से रिकॉर्ड रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत के साथ रिव्यू को लेकर हुई बातचीत का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया था।

दरअसल, मैच के आखिरी ओवरों में वेस्टइंडीज को जीताने के लिए ओडीयन स्मिथ करारे शॉट्स लगाने लगे थे। जीत की तरफ बढ़ रही भारतीय टीम के खिलाड़ी इस नजारे को देखकर फिर पूरी तरह एक्टिव हो गए। कप्तान रोहित शर्मा भी सतर्क होकर खिलाड़ियों को दिशा-निर्देश देने लगे।

Advertisement

इसी दौरान पारी के 45वें ओवर में जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा विडिंज बल्लेबाज ओडीयन स्मिथ के लिए फील्डिंग सजा रहे थे, तभी वो यजुवेंद्र चहल के आराम से भागकर फील्डिंग पोजीशन पर जाने से नाराज हो गए। रोहित शर्मा ने चहल से कहा- क्या हुआ, तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा है ठीक से? चल उधर भाग।’ रोहित की यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई और बाद में वीडियो वायरल हो गया।

Advertisement