SpreadIt News | Digital Newspaper

10 फरवरी 2022 का राशिफल : सभी राशियों का आज का दिन कैसा होगा? जानिए बस एक क्लिक पर

मेष  :  प्रभावशाली लोगों के सहयोग से आपके मनोबल में वृद्धि होगी। खर्च में वृद्धि हो सकती है लेकिन आय में भी वृद्धि होगी। आपको बच्चों के साथ धैर्य रखने की जरूरत है।छोटी-छोटी बातें आपके पार्टनर के साथ आपके रिश्ते में बाधा उत्पन्न कर सकती हैं।

वृष : पैसों से जुड़े मुद्दों को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। समझदार बनने की कोशिश करें, खासकर उन लोगों के साथ जो आपसे प्यार करते हैं। रोमांस की संभावनाएं हैं।

Advertisement

मिथुन  : बेचैनी के कारण आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है। हालाँकि, कोई मित्र समस्या को हल करने में आपकी मदद कर सकता है। तनाव दूर करने के लिए सुखदायक संगीत सुनें। व्यापारी और व्यवसायी आज सावधान रहें क्योंकि धन हानि के योग हैं।

कर्क: तनाव और विचारों में मतभेद के कारण आप चिड़चिड़े हो सकते हैं। आपके दबदबे वाले रवैये से परिवार में वाद-विवाद हो सकता है। अगर आपका पार्टनर नाराज हो जाता है, तो जवाब देने के बजाय उसे समझने की कोशिश करें।

Advertisement

सिंह : दूसरों के साथ खुशियां बांटने से सेहत में सुधार होगा। अधिक पैसा कमाने के लिए निवेश करें। आपका कीमती उपहार आपके प्रेमी द्वारा त्याग दिया जाएगा। मित्र और अन्य करीबी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं।

कन्या: सेहत के लिहाज से आज का दिन बढ़िया रहेगा। विपरीत लिंग के सहयोग से आर्थिक लाभ होने की संभावना है। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह से आपका मानसिक दबाव कम होगा।

Advertisement

तुला : छोटी- छोटी बातों पर  झगड़ा न करें। यदि आप यात्रा पर जा रहे हैं तो बैग और कीमती सामान पर नजर रखें क्योंकि चोरी की संभावना है।

वृश्चिक : दूसरों का बुरा न सोचकर मानसिक तनाव से बचें।  नकारात्मक भावनाओं से दूर रहें क्योंकि वे आपकी कार्यक्षमता को प्रभावित कर सकती हैं। ऐसे व्यक्ति से मिलने की संभावना है जो आपको अच्छी आर्थिक सलाह देगा।

Advertisement

धनु: आध्यात्मिक जीवन व्यतीत करने से आपके मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रहेगा। बिजनेस करने वालों को सुरक्षित स्थान पर धन संचय करने की ओर अतिरिक्त ध्यान देना चाहिए। आपका प्रेम-जीवन अद्भुत बना रहेगा।

मकर: आप अन्य लोगों की सफलता की सराहना कर सकते हैं और इससे आपको खुशी मिलेगी। अधिक खर्च और संदिग्ध वित्तीय योजनाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए। किसी तरह का तनाव आपको परेशान कर सकता है।

Advertisement

कुंभ : आप जीवन के प्रति अपने गंभीर दृष्टिकोण से विराम लेना चाहेंगे। शराब के सेवन से बचना एक अच्छा विचार होगा। घरेलू काम थकाने वाला हो सकता है और मानसिक तनाव का एक प्रमुख कारण हो सकता है।

मीन : आज आप अपने सबसे अच्छे मूड में हो सकते हैं और इससे आपको आम तौर पर कम समय में काम पूरा करने में मदद मिलेगी। घर में संवेदनशील मुद्दों पर आपको तुरंत ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है।

Advertisement