SpreadIt News | Digital Newspaper

महिला ने अपने ही पति को किया ऑनलाइन नीलाम, वजह जानकर अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे!

दुनिया में रोजाना कई अजीबोगरीब घटनाए सामने आती है। जिसे जानकर हम चौंक जाते है। ऐसी ही एक घटना ट्विटर के जरिए सामने आई है, जिसके बारे में जानकार आप चौंक भी जाओगे और अणि हंसी भी नहीं रोक पाओगे।

दरससल हमने कई बार ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर चीजोंकी नीलामी होते देखि है। लेकिन एक महिला ही पति की ऑनलाइन नीलामी के लिए पेशी की। जी हाँ आपने बिलकुल सही पढ़ा। तो आइए जानते है पूरा मामला।

Advertisement

न्यूज़ीलैंड में रहने वाली एक आयरिश महिला की वजह से इंटरनेट पर कई लोग ठहाके लगा रहे हैं।  लिंडा मैकलिस्टर नाम की एक महिला ने एक नीलामी वेबसाइट पर एक विज्ञापन पोस्ट किया जहां उसने अपने पति को बिक्री के लिए रखा। इस विज्ञापन ने लोगों को चौका दिया है और नेटिज़न्स इस पर हँसना बंद नहीं कर पा रहे हैं। पति की फोटो के साथ लिंडा ने उन्हें ‘किसान, शिकारी, मछुआरा’ बताया। 

लिंडा, दो बच्चों की मां है , उन्होंने  अपने पति जॉन मैकएलिस्टर को नीलामी साइट ट्रेड मी पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया। 

Advertisement

पोस्टिंग के आगे के विवरण में लिखा है, “अभी भी कुछ हाउस ट्रेनिंग की जरूरत है, मेरे पास इस समय न तो समय है और न ही धैर्य। बिक्री अंतिम है, कोई रिटर्न या एक्सचेंज नहीं है।”

लिंडा द्वारा पोस्ट की गई पति सूची ने कथित तौर पर 12 बोलियों को आकर्षित किया। कुछ ही घंटों में कीमत बढ़कर NZD 100 (लगभग 5,000 रुपये) हो गई।

Advertisement

हालांकि लिंडा ने यह मजाक के  मूड में यह विज्ञापन दिया था। बाद में साइट ने इस विज्ञापन को हटा दिया। क्योंकि यह विज्ञापन उनके कुछ नियम और शर्तों के खिलाफ था।

Advertisement