SpreadIt News | Digital Newspaper

बिग ब्रेकिंग : टीम इंडिया के ‘इतने’ खिलाडी हुए कोरोना पॉझीटिव्ह; टीम इंडिया को बडा झटका

अहमदाबाद: अगले कुछ दिनों में भारतीय टीम वेस्ट इंडीज के साथ खेले जानी वाली T-20 सीरीज की शुरुवात करने वाली है। इसी बिच एक बड़ी और झटका देने वाली खबर सामने आई है। जिस वजह से भारत और वेस्ट इंडीज की यह सीरीज कैंसल होने के कगार पर है।

टीम इंडिया को इस खबर की वजह से बड़ा झटका लगा है। खबर है की टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। अब तक कुल ६ खिलाडियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दर है की यह आंकड़ा और भी बढ़ने की गहरी आशंका है।

Advertisement

भारतीय टीम के लिए यह बड़ा झटका है क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे छह फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा। मैच शुरू होने में महज तीन दिन बाकी हैं, इतनी बड़ी संख्या में  खिलाड़ी अगर बीमार रहते है तो भारत मैच खेलने के लिए जरुरी ११ खिलाडियों का चयन भी नहीं कर पाएगा। लिहाजा यह मैच कैंसल हो सकती है।

यह खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव 

Advertisement

इसी बीच कोरोना पॉजिटिव हुए सभी खिलाडियों को तत्काल प्रभाव से क्वारंटाइन किया है। साथ ही उनके  संपर्क में आए खिलाडियों को भी अलग रखा गया है। कोरोना पॉजिटिव खिलाडियों में दिग्गज बाए हाथ के बल्लेबाज गब्बर शिखर धवन, मध्यक्रम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और युवा स्टार खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल है।

हालाँकि अन्य ३ खिलाडियों के नाम सामने नहीं आए है। जल्द ही BCCI अपने आधिकारिक बयान में इन नामों के पुष्टि के साथ सीरीज के भविष्य पर अपना बयान देगी। जिससे सारी बाते स्पष्ट हो जाएगी।

Advertisement