SpreadIt News | Digital Newspaper

इंतजार ख़त्म! नागराज मंजुले और अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ फिल्म अब ‘इस’ तारीख पर होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका

मुंबई: नागराज मंजुले और अमिताभ बच्चन इन दोनों के बस नाम ही काफी है किसी भी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए। नागराज मंजुले की अगली फिल्म ‘झुंड’ जिसमे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लिड रोल प्ले कर रहे है, आख़िरकार रिलीज के लिए रेडी है। कोरोना की वह से इस फिल्म को लगातार आगे ढकेला जा रहा था। लेकिन अब फैंस के लिए खुशखबर सामने आ रही है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

Advertisement

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की आगामी स्पोर्ट्स फिल्म ‘झुंड’ अब 4 मार्च, 2022 को रिलीज होने जा रही है। बिग बी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का एक नया पोस्टर पोस्ट किया।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस तोली से मुक़ाबला करने के लिए रहो तैय्यार! हमारी टीम आ रही है #झुंड 4 मार्च, 2022 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।” यह फिल्म पहले सितंबर 2020 में रिलीज़ होने वाली थी और फिर COVID-19 महामारी के कारण जून 2021 तक बढ़ा दी गई थी।

Advertisement

क्या है इस फिल्म की कहानी ?

झुंड एक स्पोर्ट्स फिल्म है जो एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। इसमें आकाश थोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं। फिल्म में बच्चन ने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करता है। फिल्म का निर्देशन नागराज पोपटराव मंजुले ने किया है।

Advertisement

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमठ, सविता राज हिरेमठ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोड़ा ने टी-सीरीज, तांडव फिल्म्स एंटरटेनमेंट और आटपाट के बैनर तले किया है।

आर्ची और परश्या फिर दिखेंगे साथ 

Advertisement

गौरतलब है की इस फिल्म में मराठी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी ‘आर्ची और परश्या’ मतलब रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर नजर आने वाले है। इस वजह से मराठी राज्य की जनता इस फिल्म का इंतजार कर रही थी। अब इन्तजार की घडी ख़त्म ही चुकी है, यह जोड़ी ४ मार्च से दुनियाभर में फिर से तहलका मचाने के लिए तैयार है।

 

Advertisement