SpreadIt News | Digital Newspaper

10 वी पास से लेकर ग्रेजुएट सभी इस सरकारी कंपनी में जॉब पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करे आवेदन

नई दिल्ली: सरकारी कंपनी एनएचपीसी लिमिटेड में विभिन्न ट्रेडों के लिए 66 पदों के लिए भर्ती होने वाली है। ग्रेजुएट / डिप्लोमा / आईटीआई अपरेंटिस के पदों के लिए कंपनी ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रही है। योग्य इच्छुक उम्मीदवार इस पद के लिए 5 फरवरी 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि उन्हें आईटीआई/डिप्लोमा/स्नातकोत्तर में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। यदि आवश्यक हो, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा और चुने जाने पर जॉब का प्रस्ताव पोर्टल के माध्यम से भेजा जाएगा।

Advertisement

योग्य इच्छुक उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, पद के अनुसार योग्यता, अनुभव, चयन मानदंड, आवेदन कैसे करें आदि के लिए इस लेख को देख सकते हैं।

अंतिम तिथि:- 05 फरवरी 2022

Advertisement

रिक्तियों का विवरण 

आईटीआई अपरेंटिस

Advertisement

फिटर-03

इलेक्ट्रीशियन -20

Advertisement

सर्वेयर-04

प्लम्बर-03

Advertisement

बढ़ई -03

COPA (कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग हेल्पर) -20

Advertisement

डिप्लोमा अपरेंटिस

सिविल-06

Advertisement

विद्युत-04

ग्रेजुएट अपरेंटिस

Advertisement

वित्त और लेखा – 01

मानव संसाधन – 01

Advertisement

सीएसआर-01

शैक्षिक योग्यता:

Advertisement

आईटीआई अपरेंटिस: उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान / तकनीकी शिक्षा बोर्ड से संबंधित विषय में आईटीआई पास होना चाहिए।

डिप्लोमा अपरेंटिस: एआईसीटीई / स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन से मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से संबंधित इंजीनियरिंग / तकनीकी शिक्षा में पूर्णकालिक डिप्लोमा।

Advertisement

ग्रेजुएट अपरेंटिस: किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में दो वर्षीय पूर्णकालिक एमबीए/पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री।

Advertisement