SpreadIt News | Digital Newspaper

टीम इंडिया के लिए खुशखबर, वेस्ट-इंडीज का ‘यह’ धाकड़ खिलाड़ी हुआ सीरीज से बाहर , जानिए वजह

IND vs WI: अगले से हप्ते से कैरेबियाई टीम भारत का दौरा करने वाली है। भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है।  टीम की कप्तानी कीरोन पोलार्ड करेंगे। लेकिन खबर है कि युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर को टीम में जगह नहीं मिली। कहा जा रहा है कि शिमरोन हेटमेयर को फिटनेस के आधार पर दोबारा नहीं चुना गया।

इस महीने की शुरुआत में, वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस ने फिटनेस के लिए हेटमेयर के दृष्टिकोण पर अफसोस जताया। हैटमायर वेस्टइंडीज की नई पीढ़ी के सबसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक हैं। वह अंडर-19 क्रिकेट से उभरे हैं और अपने दम पर परिणाम बदलने की क्षमता रखते हैं।

Advertisement

25 साल का यह धाकड़ बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट में फेल हो गया था। उसके बाद से उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास नहीं किया है।  मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा: “टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया और हमने उसी टीम के साथ रहने का फैसला किया है। वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज 3-2 से जीत ली है।

ओडिन स्मिथ को भारत दौरे के लिए चुना गया है। हालांकि उन पर हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान रोवमैन पॉवेल को टीम से हटाने का आरोप लगा था। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। टीम के कोच और बोर्ड अध्यक्ष ने बयान जारी किया। दोनों ने आरोपों को बेबुनियाद बताया और टीम को बांटने की साजिश का हिस्सा बताया।

Advertisement