SpreadIt News | Digital Newspaper

iPhone को टक्कर देने आया यह जबरदस्त स्मार्टफोन, सिर्फ 6 हजार में ही मिलेगा iPhone जैसा डिजाइन और फीचर्स

टेक: आजकल हर किसी के पास स्मार्टफोन है।  लेकिन लोग हमेशा एक आईफोन खरीदना चाहते हैं। हर कोई आईफोन नहीं खरीद सकता क्योंकि यह एक महंगा फोन है। आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 6 हजार से कम है लेकिन दिखने में यह iPhone 13 जैसा है। आइए जानें iPhone 13 के डुप्लीकेट्स के बारे में।

दिखने में है एकदम iPhone १३ जैसा 

Advertisement

यहां हम बात कर रहे हैं Gionee G13 Pro की, जिसका डिजाइन iPhone 13 जैसा है। अगर आप सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस फोन में आईफोन 13 की तरह फ्लैट फ्रेम दिया गया है। इसके कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन एपल के लेटेस्ट स्मार्टफोन जैसा ही है और इसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच भी दिया गया है।

फीचर्स:

Advertisement

इस फोन को 6.26 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ HarmonyOS पर लॉन्च किया गया है। Gionee G13 Pro का बेस वेरिएंट 4GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है।  इसके दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

कैमरा :
फ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो, स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। फोन 4G सर्विस के साथ आता है, जो Unisok T310 SoC पर काम करता है।

Advertisement

बैटरी और अन्य फीचर्स

Gionee इस फोन को 3,500mAh बैटरी, 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई और ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ लॉन्च कर रही है. इसमें एक विशेष एल्डरली मोड है, जो पुराने उपयोगकर्ताओं को फ़ॉन्ट बढ़ाने और स्वस्थ भुगतान कोड भेजने की अनुमति देता है। यह मोड वृद्ध लोगों के लिए सुविधा को आसान बनाता है। Gionee G13 Pro में फेस अनलॉकिंग फीचर भी है।

Advertisement

कीमत 

आपको बता दें कि Gionee G13 Pro को फिलहाल सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है। उम्मीद है की इस फोन कप जल्द ही भारत में भी लांच किया जा सकता है।  32GB बेस वेरिएंट की चीन में कीमत 529 युआन (6200 रुपये) और 128GB मॉडल की कीमत 699 युआन (करीब 8200 रुपये) है।

Advertisement