SpreadIt News | Digital Newspaper

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, ‘इस’ दिन होगी रिलीज

मुंबई: कोरोना की तीसरी लहर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़ी फिल्मों के रिलीज डेट को आगे बढ़ाने पर मजबूर किया था। अब बड़ी फिल्मे धीरे-धीरे अपने फिल्म्स की नई  रिलीज डेट का ऐलान कर रही है। 

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पिछले साल से टलते आ रही है।  हर बार किसी न किसी कारण से यह फिल्म दर्शकों तक नहीं पहुँच पाई। अब इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को रिलीज करने के मूड में हैं। संजय लीला भंसाली ने दिल्ली समेत कई राज्यों में सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के बाद अपनी फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है । 

Advertisement

उनकी यह फिल्म अब 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संजय ने इस फिल्म में काफी पैसा लगाया है, यही वजह है कि उनका सफल होना इतना जरूरी है। अब इस फिल्म की सफलता थिएटर खोलने की शर्त पर ही निर्भर करेगी।

विवादों से घिरी फिल्म की कहानी 

Advertisement

आलिया भट्ट की फिल्म की चर्चा लंबे समय से शहर में है। इस फिल्म में आलिया मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का टीजर पिछले साल रिलीज किया गया था जिसमें आलिया का बोल्ड अवतार देखने को मिला था। 

फिल्म में आलिया दमदार डायलॉग बोलती नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। वह इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ था। गंगूबाई के परिवार के कुछ सदस्यों ने फिल्म पर आपत्ति जताई थी। 

Advertisement