SpreadIt News | Digital Newspaper

जल्द आने वाला है दुनिया का सबसे पॉवरफुल फोन; 22GB रैम, 640GB स्टोरेज, देखें और क्या हैं फीचर्स

नई दिल्ली :

मोबाइल कंपनियों की प्रतिस्पर्धा दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। कोई कैमरा, कोई प्रोसेसर तो कोई कम किमतपर ध्यान देकर कंपनी को बड़ा बनाने की कोशिश कर रहा है। कंपनी के मोबाइल की ओर लोगों को आकर्षित करने के लिए हर कोई अलग-अलग आइडिया का इस्तेमाल कर रहा है। इस बार Lenovo कंपनी ने बडा गेम खेला है।

Advertisement

Lenovo अब मार्केट में दुनिया का सबसे पॉवरफुल फोन लेके मार्केट में बवाल मचाने जा रही है। Lenovo फोन में दमदार गेमिंग फीचर्स हैं।या स्मार्टफोन 22 जीबी रैम और 640 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में 22 जीबी रैम में से 18 जीबी इंटरनल और 4 जीबी वर्चुअल रैम है। यह 22 जीबी रैम के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा।

फोन में उपलब्ध 640GB की इंटरनल मेमोरी 512GB और 128GB स्टोरेज का कॉम्बिनेशन है।फोन में पॉवर के लिये 5,600 एमएएच बैटरी दी गई है। Lenovo के आगामी फोन की घोषणा Pandayisbald नाम के एक टिप्सटर ने की है। कंपनी इस फोन में 6.92 इंच का E4 Samsung AMOLED डिस्प्ले देगी।

Advertisement

कंपनी इस फोन में क्वालकॉम का दमदार प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Zen1 देगी।फोटोग्राफी के लिए रियर में OmniVision  सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन फरवरी के महीने में लॉन्च हो सकता है।

Advertisement