SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर: ‘गूगल’ कंपनी में जॉब पाने का सुनहरा मौका हात से न जाने दे, ‘इस’ शहर में बन रहा है गूगल का नया ऑफिस

पुणे: दिग्गज टेक कंपनी Google जल्द ही भारत में एक नया कार्यालय खोलने वाला है। गूगल का नया ऑफिस पुणे में होगा। इस साल की दूसरी छमाही में कार्यालय खुलने की उम्मीद है। इस नए कार्यालय के लिए Google ने भर्ती भी शुरू कर दी है। साथ ही पुणे के अलावा गूगल हायरिंग द्वारा गुरुग्राम, हैदराबाद और बेंगलुरु में भर्ती की जा रही है।

भारत में गूगल क्लाउड इंजीनियरिंग के वीपी अनिल भंसाली ने कहा कि भारत हमेशा से टेक्नोलॉजी का केंद्र रहा है। Google क्लाउड के लिए आवश्यक प्रतिभा पूल भारत में है। इसलिए गूगल के लिए भारत  सबसे अच्छी जगह है। भंसाली ने आगे कहा कि पिछले 12 महीनों में कंपनी ने भारत में बनने वाले डेवलपमेंट सेंटर के लिए भारत के टॉप इंजीनियरिंग टैलेंट को हायर किया है।  वे उन्नत क्लाउड टेक्नोलॉजी विकसित करने के लिए हमारी वैश्विक इंजीनियरिंग टीम के साथ काम करेंगे।

Advertisement

भर्ती विवरण 

Google में नौकरी पाने के लिए आपको Google की वेबसाइट careers.google.com पर जाना होगा। यहां आप अपनी इच्छा के अनुसार विभिन्न पदों और विभिन्न पदों के लिए नौकरी के अवसर देख सकते हैं। आप उस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं जो आपकी शिक्षा, कौशल और अनुभव के लिए उपयुक्त है। Google में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, आपको अपना बायोडाटा अपलोड करना होगा और सभी जानकारी भरनी होगी।

Advertisement

हम सभी जानते हैं कि Google दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी है, जिसके दुनिया भर में लगभग 4 बिलियन यूजर्स हैं। अकेले भारत में 75 करोड़ से अधिक Google उपयोगकर्ता हैं।  इससे गूगल की लोकप्रियता का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

Advertisement