SpreadIt News | Digital Newspaper

गणतंत्र दिन विशेष: आज का राशिफल, जानें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन ?

Horoscope Today:
मेष: मेष | कभी-कभी आपको लगता है कि आप अपनी सोच के मामले में अपने मित्रों और सहयोगियों से काफी आगे हैं। यह सच भी हो सकता है। लेकिन आपको यह भी ध्यान रखना होगा कि ऐसे हर बार नही हो सकता। सभी विचार व्यावहारिक या व्यवहार्य नहीं होते |

वृष: एक प्रभावशाली व्यक्ति आपके जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है, लेकिन सुनिश्चित करें कि उसका कोई निहित स्वार्थ नहीं है। कही ऐसा न हो कि वह आपका मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहा है |

Advertisement

मिथुन : आपका रचनात्मक स्वरूप विकसित हो रहा है और आप आज स्वयं को अभिव्यक्त करने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं। अपनी रचनात्मकता के लिए एक उपयुक्त मंच खोजें। एक कला विद्यालय, संगीत विद्यालय या जो कुछ भी आपके लिए उपयुक्त है उसमें आप नामांकन करने की कोशिश करें।

कर्क : किसी भी बेकार बकबक करने से बचे। यदि आप कर सकते हैं तो आज सिर्फ आप सुनने की कोशिश करे। ज्यादा बोलने से बेहतर आप दूसरों की बाते सुने। वही आज धनलाभ हो सकता है। निवेश के लिए शुभ दिन है।

Advertisement

सिंह: परिवार के किसी बड़े सदस्य को आपका समय देने किए लिए आज का दिन अच्छा है। साथ ही आज आराम करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

कन्या: आप के जॉब पर आपको आज एक नया काम दिया जा सकता है, लेकिन इसे लेने से पहले बुनियादी नियमों को निर्धारित करें। अन्यथा यह आपके परेशानी का सबब बन सकता है। इससे आप निराश और क्रोधित महसूस करेंगे। अपनी सीमाओं को परिभाषित करें और उनके भीतर काम करें।

Advertisement

तुला: आज किसी महिला के साथ बहस करने से बचे क्योंकि इससे आप बड़ी असुविधा में पड़ सकते है। इसलिए आज सावधान रहें, और बोलने से पहले अपने शब्दों को ध्यान से मापें। दिन के अंत तक मामले या मुद्दे का समाधान मिल जाएगा |

वृश्चिक : इन दिनों आप किसी भी कार्य को लेकर झिझक रहे हैं और अपने हर कदम के फायदे और नुकसान को तौल रहे हैं। इस बात पर विश्वास रखें कि आप जो भी योजना बना रहे हैं उसमें आप सफल होंगे। इसलिए आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए अच्छा दिन है।

Advertisement

धनु : आप अपने पैसे को लेकर समझदार हैं, लेकिन वित्तीय निर्णय लेने के लिए आज काफी अच्छा दिन है।

मकर : आपके साथ जो हुआ उसके लिए दूसरों को दोष देने की प्रवृत्ति से बचें। अपने कार्यों की जिम्मेदारी लेने में की कोशिश करें।

Advertisement

कुंभ : आपकी लोकप्रियता से ईर्ष्या करने वाला कोई व्यक्ति आपको बहस के लिए चुनौती दे सकता है। आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने और स्थिति से तर्कसंगत ढंग से निपटने की आवश्यकता है |

मीन : आपको लगता है कि आपके करीबी सहयोगी आपकी सहायता नही कर रहे है। इसलिए आप निराश महसूस कर सकते हैं। कभी-कभी यह आपकी अपनी अपेक्षाएं होती हैं जो आपके सहयोगियों को पता नही होती।

Advertisement

 

Advertisement