SpreadIt News | Digital Newspaper

विराट कोहली पर भड़के देशवासी, ‘इस’ हरकत की वजह से गुस्साए लोगों ने लगाईं उनकी क्लास

केप टाउन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया खूब ट्रोल हुए हैं। इसकी वजह उनके द्वारा की गई हरकत है। हर कोई विराट कोहली की इस हरकत से नाराज हो रहा है।  विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले राष्ट्रगान के दौरान में कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान और नाराज कर दिया।

इस हरकत से हुए लोग गुस्सा 

Advertisement

विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान एक शर्मनाक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए। मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान विराट कोहली च्युइंगम चबाते दिखे। घटना का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राष्ट्रगान का अपमान

Advertisement

फैंस ने राष्ट्रगान का अपमान करने पर विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। ऐसे में कप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त होने के बाद विराट का इस तरह का रवैया फैंस को पसंद नहीं आया। विराट कोहली की इस गलती से फैंस और उनके क्रिटिक्स नाराज हो गए। इसके बाद लोगों ने बीसीसीआई से विराट के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।

Advertisement

टीम इंडिया की शर्मनाक हार 

Advertisement

आपको बता दें कि तीसरे वनडे में भी टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों हार मिली थी। दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 3-0 से हराया। विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-2 से हारने के बाद खेल के सबसे लंबे प्रारूप में कप्तानी भी छोड़ दी।

विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2021 के बाद टी20 क्रिकेट से खुद अपनी कप्तानी छोड़ दी थी। लेकिन बाद में एकदिवसीय मैचों से चयनकर्ताओं द्वारा उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया। वनडे कप्तानी से हटाए जाने से विराट नाराज थे। जवाब में, विराट ने सभी प्रारूपों से कप्तानी छोड़ने और केवल एक बल्लेबाज के रूप में खेलने का फैसला किया।

Advertisement