SpreadIt News | Digital Newspaper

बड़ी खबर: प्रियंका चोपड़ा बनी एक बच्चे की माँ, जानिए लड़का हुआ या लड़की ?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को अब दो साल से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर बच्चे के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की और किसी को नहीं पता था कि प्रियंका और निक एक बच्चे की तलाश में हैं।

लेकिन हाल ही में पता चला कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। दरअसल दोनों सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। इस बात की जानकारी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। (priyanka chopra baby)

Advertisement

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब माता-पिता बन गए हैं। दोनों ने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। कपल ने आज शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुशखबरी अपने फैंस और फॉलोअर्स को शेयर की। उन्होंने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि हमें सरोगेसी से एक बच्चा मिला है। इस ख़ास वक्त में हमें गोपनीयता चाहिए ताकि हम अपने परिवार पर ध्यान दे सके।”

Advertisement

लड़का हुआ या लड़की?

हालांकि, प्रियंका और निक ने अपने बेबी बॉय या गर्ल के बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन यूएस वीकली की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। जैसे ही दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया उनके फैंस और फॉलोअर्स ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया।

Advertisement